Move to Jagran APP

धूमनगंज में सामूहिक हत्याकांड के दो फरार आरोपित भी गिरफ्तार, दो पहले ही हिरासत में Prayagraj News

धूमनगंज के प्रीतम नगर कॉलोनी में पुत्र ने अपने माता-पिता और बहन के साथ पत्‍नी की भी हत्‍या कर सनसनी फैला थी। पुलिस ने उसे व साथी को पकड़ा था। बाद में फरार दो अन्‍य भी पकड़े गए।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Fri, 15 May 2020 12:08 PM (IST)Updated: Fri, 15 May 2020 01:01 PM (IST)
धूमनगंज में सामूहिक हत्याकांड के दो फरार आरोपित भी गिरफ्तार, दो पहले ही हिरासत में Prayagraj News
धूमनगंज में सामूहिक हत्याकांड के दो फरार आरोपित भी गिरफ्तार, दो पहले ही हिरासत में Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। धूमनगंज हत्याकांड के बाकी दोनों आरोपितों को भी पुलिस पकड़ लिए गए हैं। वह दोनों वारदात को अंजाम देने के बाद से फरार थे। उनकी तलाश में पुलिस टीम छापेमारी कर रही थी। उन दोनों से क्राइम ब्रांच की टीम पूछताछ कर रही है। इस तरह हत्याकांड में शामिल सभी चारों आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। परिवार के सदस्य और उसके दोस्त को पुलिस ने कल यानी गुरुवार को ही गिरफ्तार कर लिया था।

loksabha election banner

हत्‍याकांड के सूत्रधार आतिश की प्रेमिका भी हिरासत में !

फरार आरोपित राजकृष्ण श्रीवास्तव और अंकित के साथ ही पुलिस ने हत्याकांड के सूत्रधार आतिश केसरवानी की प्रेमिका को भी हिरासत में लिया है। उसकी जानकारी में पूरी घटना थी। हालांकि अभी पुलिस अधिकारी सीधे तौर पर यह नहीं कह रहे कि वह गिरफ्तार कर ली गई है, मगर अनुमान है कि आज ही उसे भी जेल भेजा जाएगा।

एडीजी बोले, 15 दिन में वारदात को दिया अंजाम

धूमनगंज के प्रीतम नगर कॉलोनी में हुए हत्याकांड के संबंध में एडीजी प्रेम प्रकाश ने कहा कि आरोपित आतिश ने 15 दिन पूर्व ही अपने दोस्त अनुज श्रीवास्तव से घरवालों को खत्म करने की बात की थी। हर कत्ल के लिए दो लाख यानी आठ लाख रुपये में अनुज ने हत्याकांड की सुपारी लेकर कौशांबी के सैनी में रहने वाले अपने मामा राज कृष्ण श्रीवास्तव उर्फ बच्चा को भी शामिल कर लिया। 15 रोज में तीन-चार बार अनुज और आतिश में मुलाकात हुई। आतिश ने एडवांस में 10 हजार नगद और एटीएम कार्ड दिया जिससे अनुज ने 65 हजार रुपये निकाले थे। एक बाइक भी दी।

दो दिन पहले ही आतिश ने दुकान से खरीदा था चाकू

दो दिन पहले आतिश की दुकान से ही अनुज ने चाकू खरीदे थे। प्लानिंग के तहत गुरुवार दोपहर सवा बजे अनुज मामा और उनके दोस्त के साथ आतिश के घर पहुंचा। आतिश ने एक को दरवाजा खोलकर गोदाम में प्रवेश कराया और चला गया। इसके बाद अनुज अपने मामा के साथ अंदर गया और चार लोगों की हत्या कर दी।

घरवालों को हत्या का आभास था

एसएसपी के अनुसार आतिश की साजिश की भनक घरवालों को लग गई थी। बहन ने अपने एक दोस्त से इसका जिक्र किया था। पिता तुलसीदास को भी आशंका हुई तो उन्होंने बुधवार रात पड़ोसी को एसएमएस किया था मगर उनका कत्ल नहीं टाला जा सका।

इनाम और प्रशस्ति पत्र

एडीजी ने कहा कि कुछ ही घंटे में सामूहिक हत्याकांड का राजफाश करने पर पुलिस टीम को इनाम तथा आइजी, एसएसपी, एसपी सिटी, धूमनगंज पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम को प्रशस्ति पत्र भी दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.