Move to Jagran APP

प्रतापगढ़ में पिकअप-ट्रैक्टर भिड़ंत में दो की मौत, बाइक सवार युवक की भी गई जान

कुल्हीपुर गांव में नहर के पास बीती देर रात एक पिकअप और ट्रैक्टर में भिड़ंत होने से दो लोगों की मौत हो गई। मृतकों में बजरंगी लाल (36) निवासी जगबंधनपुर थाना सराय इनायत जिला प्रयागराज व पिकअप चालक अभय कुमार (20) निवासी सिसवा थाना मऊआइमा जनपद प्रयागराज शामिल हैं

By Ankur TripathiEdited By: Published: Fri, 19 Nov 2021 01:33 PM (IST)Updated: Fri, 19 Nov 2021 01:33 PM (IST)
प्रतापगढ़ में पिकअप-ट्रैक्टर भिड़ंत में दो की मौत, बाइक सवार युवक की भी गई जान
ट्रैक्टर से टक्कर होने पर पिकअप गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई

प्रतापगढ़, जागरण संवाददाता। मानधाता थाना क्षेत्र के कुल्हीपुर गांव में नहर के पास बीती देर रात एक पिकअप और ट्रैक्टर में भिड़ंत होने से दो लोगों की मौत हो गई। मृतकों में ट्रैक्टर का खलासी बजरंगी लाल (36) पुत्र छोटेलाल बिंद निवासी जगबंधनपुर थाना सराय इनायत जिला प्रयागराज व पिकअप का चालक अभय कुमार (20) पुत्र मुंशीलाल निवासी सिसवा थाना मऊआइमा जनपद प्रयागराज शामिल हैं। दोनों के शवों का पंचनामा कर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। घटना से दोनों के स्वजन रो रोकर बेहाल हैं। पुलिस ने बताया कि टक्कर लगने से पिकअप बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी जिसे क्रेन से खींचकर सड़क से हटाया गया। दोनों गाड़ियों तेज रफ्तार में थीं इसलिए हादसा जानलेवा साबित हुआ है।

loksabha election banner

अज्ञात गाड़ी की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत 

प्रतापगढ़ में आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र के ढकवा पट्टी मार्ग के देवरखा गांव में निर्मित फोरलेन मार्ग लखनऊ वाराणसी के ओवर ब्रिज के नीचे देर रात तेज रफ्तार अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। शव की शिनाख्त आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र के विनैका गांव निवासी हीरालाल मौर्य के बेटे रमाकांत मौत (32) वर्ष  के रूप में हुई। अज्ञात वाहन युवक को कुचलते हुए चला गया। वहां से गुजर रहे एक युवक से सूचना मिलने पर रमाकांत के परिवार के लोग वहां पहुंचे और शव देख रोने-बिलखने लगे। फिर वे शव उठाकर घर लेते गए। शुक्रवार की सुबह हादसे के बारे में मृतक की पत्नी सरोजा देवी की ओर से तहरीर पुलिस को दी गई। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची आसपुर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। जवान बेटे की मौत से परिवार में गम का साया छाया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.