ऐसी जिंदगी से मर जाना बेहतर, जानिए प्रयागराज की दो युवतियों ने आखिर क्यों कहा ऐसा

दो युवतियों ने पुलिस के उस दावे पर अंगुली उठाई है जिसमें महिलाओं की सुरक्षा की बात कही जाती है। शोहदों से परेशान दोनों ने खुदकुशी की बात कह डाली। इसमें एक ने बकायदा थाने में तहरीर देकर यह बात कही है तो दूसरी ने पुलिस को ट्ववीट किया है।

Ankur TripathiPublish: Sat, 29 Jan 2022 08:30 AM (IST)Updated: Sat, 29 Jan 2022 10:31 AM (IST)
ऐसी जिंदगी से मर जाना बेहतर, जानिए प्रयागराज की दो युवतियों ने आखिर क्यों कहा ऐसा

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। संगमनगरी आखिर ये हो क्या रहा है। बीए की छात्रा की दरिंदगी और हत्या का मामला अभी गर्माया हुआ है इसी बीच शहर की दो युवतियों ने पुलिस के उस दावे पर अंगुली उठाई है, जिसमें महिलाओं की सुरक्षा की बात कही जाती है। शोहदों से परेशान दोनों ने खुदकुशी तक की बात कह डाली है। इसमें एक ने बकायदा थाने में तहरीर देकर यह बात कही है, तो दूसरी ने पुलिस को ट्ववीट किया है। इससे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन फानन में एक की जहां रिपोर्ट दर्ज की गई है, वहीं दूसरे मामले में न्यायालय में चार्टशीट दाखिल करने की बात कही जा रही है।

शिक्षिका इस कदर परेशान कि मरने की लगी है सोचने

धूमनगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली एक शिक्षिका ने पुलिस को तहरीर दी। कहा कि सचिन अग्रवाल नामक युवक उसे परेशान कर रहा है। फोन पर जान से मारने की धमकी देता है। बदनाम करने की बात भी कहता है। कई बार हमला भी कर चुका है, जिसकी सूचना पुलिस को भी दी गई थी। कहीं आते-जाते समय रास्ते में हाथ में शीशी लेकर तेजाब से जलाने की धमकी देता है। 24 जनवरी को वह घर आया था और जान से मारने की धमकी देता हुआ चला गया। इससे मनोदशा इतनी बिगड़ गई है कि दो बार आत्महत्या का ख्याल आ चुका है। बस अब लगता है कि मैं खुद ही आत्महत्या कर लूं। उसने सब जगह मुझे बदनाम कर दिया है। मैं कहीं रह नहीं पा रही हूं। पुलिस ने आनन फानन में शिक्षिका की तहरीर पर सचिन अग्रवाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। पुलिस का कहना है कि मोबाइल नंबर के आधार पर उसका पता लगाया जा रहा है

ट्वीट कर बताया कि मैं मर जाऊंगी तो वो होगा जिम्मेदार

उधर, करेली थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने शुक्रवार को पुलिस को ट्वीट किया। कहा कि छह माह से उसे परेशान करने वाला खुलेआम घूम रहा है। पुलिस द्वारा गिरफ्तारी का झूठा आश्वासन दिया जा रहा है। ऐसे में अब सुसाइड कर लूंगी। उसने यह भी लिखा कि उसकी मौत का जिम्मेदार युवक और उसके घरवालों के साथ ही प्रयागराज पुलिस भी होगी। इस ट्विट के बाद करेली पुलिस ने भी अपनी बात रखी। एसओ करेली अनुराग शर्मा का कहना है कि युवती ने मृत्युंजय जायसवाल नामक युवक के खिलाफ छेड़खानी और मारपीट का मामला दर्ज कराया था। बाद में इसमें आइटी एक्ट की धारा बढ़ा दी गई थी। मामले की जांच कर चार्जशीट न्यायालय में दाखिल कर दी गई है।

Edited By Ankur Tripathi

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम