Move to Jagran APP

प्रयागराज के नर्सिंग होम से प्रतापगढ़ के दो हत्या आरोपित फरार, दारोगा सहित चार पुलिसवाले निलंबित

सर्वेश और आनंद को प्रयागराज के एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया था। दोनों हत्यारोपितो पर नजर रखने के लिए पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई गई थी। इसके बावजूद दोनों हत्यारोपित नर्सिंग होम से फरार हो गए। इसकी जानकारी होने पर पुलिस महकमे में खलबली मच गई ।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Thu, 01 Oct 2020 04:41 PM (IST)Updated: Fri, 02 Oct 2020 09:39 AM (IST)
प्रयागराज के नर्सिंग होम से प्रतापगढ़ के दो हत्या आरोपित फरार, दारोगा सहित चार पुलिसवाले निलंबित
दो हत्यारोपित नर्सिंग होम से फरार हो गए।

प्रतापगढ़, जेएनएन। जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र के मारुत नगर मोहल्ले में एक प्लाट पर कब्जे को लेकर आठ मई को प्रॉपर्टी डीलर  रामप्रसाद पांडे निवासी वराछा और सर्वेश तिवारी निवासी सगरा के बीच में कई राउंड गोली चली थी। जिसमें गोली लगने से घायल राम प्रसाद की इलाज के दौरान मौत हो गई थी। जबकि गोली लगने से सर्वेश तिवारी, उसके चचेरे भाई आनंद तिवारी घायल हो गए थे। सर्वेश और आनंद को प्रयागराज के एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया था। दोनों हत्यारोपितो पर नजर रखने के लिए पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई गई थी। इसके बावजूद दोनों हत्यारोपित नर्सिंग होम से फरार हो गए। इसकी जानकारी होने पर पुलिस महकमे में खलबली मच गई । एसपी ने मामले की जांच शुरू कराकर शाम तक रिपोर्ट तलब की। रिपोर्ट मिलने पर दारोगा समेत चार पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। हत्यारोपितो की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीम छापेमारी कर रही है।

loksabha election banner

यह थी घटना

प्रतापगढ़ शहर में कोतवाली के मारुत नगर मोहल्ले में आठ मई की दोपहर प्रॉपर्टी के विवाद में दो पक्षों के बीच फायरिंग हुई थी। आसपास के लोग घरों में दुबक गए। कई राउंड फायरिंग में एक पक्ष से राम पांडेय, लक्ष्मण पांडेय, सुभाष और सुरेंद्र तो दूसरे पक्ष से सर्वेश, साहब, आनंद ओर राहुल गोली लगने से जख्मी हुए थे। राम पांडेय के सीने में गोली लगी थी। इलाज के दौरान राम प्रसाद पांडेय की मौत हो गई थी।

लापरवाही में नपे दारोगा समेत चार

अस्पताल से दो हत्या आरोपितों आनंद और सर्वेश के फरार होने की घटना में जांच रिपोर्ट मिलने पर एसपी ने दारोगा कमलेश मिश्रा, धीरेंद्र ठाकुर, दीवान रामाराव और प्रेमशंकर पांडेय को निलंबित कर दिया। इनके खिलाफ अभी जांच चल रही है। साथ ही आऱोपितों की तलाश में पुलिस टीम छापेमारी कर रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.