Move to Jagran APP

प्रयागराज में युवक को पत्‍थर से कूचकर हत्‍या की कोशिश, पहचान मिटाने को बदमाशों ने तेजाब से जलाया

प्रयागराज में बहरिया थाना इलाके के जुगनीडीह में रमेश यादव का 25 वर्षीय पुत्र अमित कुमार रहता है। उस पर जानलेवा हमला किया गया। बदमाशों ने सोमवार की रात में उसे घेरकर ईंट-पत्‍थरों से मारकर अधमरा कर दिया। इसके बाद उस पर तेजाब भी फेंका गया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Tue, 27 Oct 2020 08:33 AM (IST)Updated: Tue, 27 Oct 2020 11:11 AM (IST)
प्रयागराज में युवक को पत्‍थर से कूचकर हत्‍या की कोशिश, पहचान मिटाने को बदमाशों ने तेजाब से जलाया
प्रयागराज में युवक को अधमरा कर बदमाशों ने तेजाब भी फेंक दिया।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है। अपराधी वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं लेकिन पुलिस उन्‍हें पकड़ने में नाकाम ही साबित होती है। अब नया मामला बहरिया थाना क्षेत्र में सामने आया है। यहां मनसैता नाले पर बने पुल के निकट युवक को पत्‍थर से कूचकर जान से मारने का प्रयास किया गया। इसके बाद उसे तेजाब से जलाया भी गया। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को एसआरएन अस्‍पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है। 

loksabha election banner

अमित की जेब में 40 हजार रुपये थे

बहरिया थाना इलाके के जुगनीडीह में रमेश यादव का 25 वर्षीय पुत्र अमित कुमार रहता है। अमित के परिवार वालों की मानें तो वह टवेरा वाहन खरीदने के लिए सोमवार की शाम करीब सात बजे घर से निकला था। उसके पास 40 हजार रुपये थे। और रुपये का वह इंतजाम करने गया था। परिवार के लोगों ने बताया कि अमित का मोबाइल रात आठ बजे बंद हो गया। इससे वह परेशान हो गए। तलाश भी होने लगी।

गंभीर अवस्‍था में एसआरएन अस्‍पताल में भर्ती कराया गया

रात में बहरिया के मनसैता नाले पर बने पुल के निकट अमित पर जानलेवा हमला किया गया। बदमाशों ने उसे घेरकर ईंट-पत्‍थरों से मारकर अधमरा कर दिया। इसके बाद उस पर तेजाब भी फेंकने के बाद बदमाश फरार हो गए। सुबह अमित का शव मनसैता नाले के समीप ग्रामीणों ने देखा तो तत्‍काल पुलिस को सूचना दी। पुलिस पहुंची और गंभीर अवस्‍था में अमित को शहर के स्‍वरूपरानी नेहरू (एसआरएन) अस्‍पताल में भर्ती कराया। वहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। 

पुलिस मामले की कर रही जांच

पुलिस अमित के परिवार के लोगों के साथ ही ग्रामीणों ने पूछताछ कर रही है। सूचना पर पुलिस के अधिकारी भी पहुंचे। घटनास्‍थल का निरीक्षण करने के बाद पुलिस वारदात को अंजाम देने वाले आरोपितों की तलाश कर रही है। फिलहाल अभी यह नहीं पता चल सका है कि अमित की हत्‍या करने की किसने और क्‍यों कोशिश की। पुलिस इसका पता लगा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.