Move to Jagran APP

Top Prayagraj News of the day, 06April 2021 : एक बाइक और चार दोस्त, एक की मौत और तीन जख्मी

एक बाइक सवार चार लड़के ट्रक की चपेट में आ गए। हादसे में एक की मौत हो गई जबकि तीन अन्‍य जख्‍मी हैं। मुटठीगंज महिला की गोली लगने से मौत हो गई। मामले की पुलिस जांच कर रही है। भाजपा कार्यकर्ता आज पार्टी का स्‍थापना दिवस मना रहे हैं।

By Rajneesh MishraEdited By: Published: Tue, 06 Apr 2021 05:44 PM (IST)Updated: Tue, 06 Apr 2021 05:44 PM (IST)
Top Prayagraj News of the day, 06April 2021 :  एक बाइक और चार दोस्त, एक की मौत और तीन जख्मी
ट्रक की टक्‍कर से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई जबकि तीन अन्‍य जख्‍मी हैं।

 प्रयागराज, जेएनएन। जिले के सरायममरेज इलाके में एक बाइक पर सवार चार लड़के ट्रक के नीचे आ गए। ट्रक की टक्‍कर से एक लड़के की मौत हो गई जबकि तीन अन्‍य जख्‍मी हैं। वहीं, शहर के मुटठीगंज इलाके में एक महिला की गोली लगने से मौत हो गई। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। जबकि, भाजपा आज मंगलवार को अपना स्थापना दिवस मना रही है। इसे लेकर संगठन के कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों में खासा उत्साह है।

prime article banner

एक बाइक और चार दोस्त, प्रयागराज में इस लापरवाही का नतीजा एक की मौत और तीन जख्मी

  तेज रफ्तार और बाइक या स्कूटी पर ट्रिपलिंग भी घातक साबित हो रही है। सोमवार को सरायइनायत इलाके में स्कूटी सवार तीन युवक बस की चपेट में आकर जान गंवा बैठे थे तो मंगलवार को सराय ममरेज इलाके में एक बाइक पर चार लड़के तेज रफ्तार में जाते समय ट्रक की जद में आ गए। इस अनहोनी में एक लड़के की मौत हो गई जबकि तीन अन्य जख्मी हो गए।

प्रयागराज में महिला की गोली लगने से मौत, आखिर कहां से आया कमरे में तमंचा और कारतूस

शहर के मुटठीगंज इलाके में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। मंगलवार दोपहर एक विवाहिता की गोली लगने से मौत हो गई। हालांकि पुलिस इसे खुदकुशी का मामला मान रही है। मुट्ठीगंज थाना क्षेत्र के छोटा चौराहा के पास रहने वाले तरुण की मोहल्ले में मोबाइल की दुकान है। बताया जाता है कि दोपहर में तरुण अपनी दुकान पर था। घर पर उसकी पत्नी व अन्य लोग थे। पत्नी नीतिका  एक कमरे में थी, तभी लोगों ने गोली की आवाज सुनी। भागकर कमरे में पहुंचे तो नीतिका खून से लथपथ पड़ी थी।

BJP Foundation Day पीएम मोदी का संदेश भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रयगराज के 1528 बूथों पर सुना

भाजपा आज मंगलवार को अपना स्थापना दिवस मना रही है। इसे लेकर संगठन के कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों में खासा उत्साह है। भाजपा यमुनापार अध्यक्ष विभवनाथ भारती ने बताया कि संगठन के प्रत्येक कार्यकर्ता ने अपने दिन की शुरुआत अपने निवास पर संगठन का झंडा फहराकर किया।यमुनापार के 1528 बूथों पर स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। इन बूथों पर एलईडी लगाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन को सभी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने सुना। प्रत्येक कार्यकर्ता को पार्टी की रीति व नीति से अवगत कराया गया। स्थापना दिवस की बधाई भी दी गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.