Move to Jagran APP

Top Prayagraj News of the day, 31 March 2021 : प्रतापगढ़ में मिलावटी शराब पीने से सगे भाइयों समेत चार की मौत

यूपी के प्रतापगढ़ जिले में मिलावटी शराब पीने से चार लोगों की मौत हो गई। प्रयागराज में पुराने शहर के ठठेरी बाजार में होली के तीसरे दिन यानी आज बुधवार को जमकर होली खेली गई। प्रतापगढ़ जिले में अमेठी जनपद के एक युवक की हत्‍या कर लाश फेंक दी गई।

By Rajneesh MishraEdited By: Published: Wed, 31 Mar 2021 05:56 PM (IST)Updated: Wed, 31 Mar 2021 05:56 PM (IST)
Top Prayagraj News of the day, 31 March 2021 :  प्रतापगढ़ में मिलावटी शराब पीने से सगे भाइयों समेत चार की मौत
प्रतापगढ़ जिले में मिलावटी शराब पीने से चार लोगों की मौत हो गई। मामले में थाना प्रभारी निलंबित।

प्रयागराज, जेएनएन। यूपी के प्रतापगढ़ जिले में मिलावटी शराब पीने से चार लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में दो सगे भाई भी हैं। घटना उदयपुर थाना क्षेत्र में मंगलवार की रात दो अलग-अलग स्‍थानों पर हुई।वहीं, प्रयागराज में दो दिन खेली जाती है लेकिन तीसरे दिन भी खास इलाके में होली खेलने की परंपरा रही है। जी हां, इसी परंपरा को इस बार भी कायम राखते हुए पुराने शहर के ठठेरी बाजार में होली के तीसरे दिन यानी आज बुधवार को जमकर होली खेली गई। जबकि, यूपी के प्रतापगढ़ जिले में अमेठी जनपद के एक  युवक की हत्‍या कर लाश फेंक दी गई। बुधवार सुबह कोहंडौर थानाक्षेत्र के गहरौली गांव के लोगों ने सड़क के किनारे लहूलुहान शव देखकर खलबली मच गई।

loksabha election banner

 UP के प्रतापगढ़ में मिलावटी शराब पीने से सगे भाइयों समेत चार की मौत, उदयपुर के थानाध्यक्ष निलंबित

यूपी के प्रतापगढ़ जिले में मिलावटी शराब पीने से चार लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में दो सगे भाई भी हैं। घटना उदयपुर थाना क्षेत्र में मंगलवार की रात दो अलग-अलग स्‍थानों पर हुई। जानकारी होने पर अफसरों की भीड़ जुट गई। डीएम डॉ. नितिन बंसल व एसपी भी रवाना हो गए हैं। आबकारी की टीम भी पहुंच रही है। उधर मिलावटी शराब पीने से मौत की बात सामने आने पर एसपी आकाश तोमर ने थानाध्यक्ष राकेश कुमार प्रजापति को निलंबित कर दिया है। उदयपुर थाना क्षेत्र के उदयपुर थाना क्षेत्र में मंगलवार की रात संदिग्ध दशा में दो अलग-अलग जगहों पर चार लोगों की मिलावटी शराब पीने से मौत हो गई।

Holi 2021: प्रयागराज में तीसरे दिन भी ​ठठेरी बाजार में जमकर बरसा रंग और गुलाल, उल्‍लास में डूब लोगों ने किया डांस

यूं तो पूरे देश में एक दिन होली खेली जाती है। प्रयागराज में दो दिन खेली जाती है लेकिन तीसरे दिन भी खास इलाके में होली खेलने की परंपरा रही है। जी हां, इसी परंपरा को इस बार भी कायम राखते हुए पुराने शहर के ठठेरी बाजार में होली के तीसरे दिन यानी आज बुधवार को जमकर होली खेली गई। सीमित दायरे में ही होली खेली जाती रही, वहीं थोड़ी ही दूर पर लोग अपने रोजमर्रा के कामों में लगे रहे। ठठेरी बाजार में दिन भर रंगों की वर्षा होती रही। एक-दूसरे को रंग व गुलाल लगाकर हर आयु वर्ग के लोगों ने मस्‍ती की ।

अमेठी के युवक की हत्‍या कर प्रतापगढ़ जिले में फेंकी लाश, पुलिस जांच में जुटी, जाने क्‍या है पूरा मामला

यूपी के प्रतापगढ़ जिले में अमेठी जनपद के एक  युवक की हत्‍या कर लाश फेंक दी गई। बुधवार सुबह कोहंडौर थानाक्षेत्र के गहरौली गांव के लोगों ने सड़क के किनारे लहूलुहान शव देखकर खलबली मच गई। सूचना पर पुलिस पहुंची।  पुलिस ने शिनाख्‍त के बाद घरवालों को खबर दी तो रोते कलपते घरवाले पहुंचे। स्‍वजनों ने हत्‍या कर लाश यहां फेंके जाने की आशंका जताई। जिन दो लोगों पर घरवालों ने शक जताया है पुलिस उन्‍हें हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।अमेठी जनपद के रामगंज थाना क्षेत्र के मंगरा गांव निवासी शाहबान ऊर्फ दरोगा (30) पुत्र मो वसीर खान गांव में ही रहकर मजदूरी करता था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.