Move to Jagran APP

Top Prayagraj News of the day, 26 January2021 : रिश्तेदाराें ने युवक को पीटकर मार डाला, रुपये के विवाद में हुई वारदात

प्रयागराज शहर में करेली थाना क्षेत्र के सैदपुर गांव में रिश्तेदारों ने 26 वर्षीय सुनील पाल को पीट-पीटकर मार डाला। जेठवारा थाना इलाके में घर में सो रहे दंपती पर मंगलवार की रात बदमाशों ने तेजाब फेंक दिया। प्रयागराज में अवैध शराब फैक्ट्री का आबकारी ने भंड़ाफोड़ किया है।

By Rajneesh MishraEdited By: Published: Wed, 27 Jan 2021 05:26 PM (IST)Updated: Wed, 27 Jan 2021 05:26 PM (IST)
Top Prayagraj News of the day, 26 January2021 : रिश्तेदाराें ने युवक को पीटकर मार डाला, रुपये के विवाद में हुई वारदात
प्रयागराज शहर में करेली थाना क्षेत्र के सैदपुर गांव में रिश्तेदारों ने 26 वर्षीय सुनील पाल को पीट-पीटकर मार डाला।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज शहर में करेली थाना क्षेत्र के सैदपुर गांव में रिश्तेदारों ने 26 वर्षीय सुनील पाल को पीट-पीटकर मार डाला। पुलिस ने एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, यूपी के प्रतापगढ़ में अपराध चरम पर है। अब जेठवारा थाना इलाके में घर में सो रहे दंपती पर मंगलवार की रात बदमाशों ने तेजाब फेंक दिया। झुलसी अवस्‍था में उन्‍हें इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि, प्रयागराज में गंगापार के सरायइनायत थाना क्षेेत्र में लंबे समय से चल रही अवैध शराब फैक्ट्री का आबकारी ने भंड़ाफोड़ किया है। फैक्ट्री से सीलिंग मशीन, स्प्रिट, नकली रैपर व शीशी समेत अन्य सामाग्री बरामद हुई है।

loksabha election banner

रिश्तेदाराें ने युवक को पीटकर मार डाला, रुपये के विवाद में हुई वारदात

प्रयागराज शहर में करेली थाना क्षेत्र के सैदपुर गांव में रिश्तेदारों ने 26 वर्षीय सुनील पाल को पीट-पीटकर मार डाला। पुलिस ने एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य की तलाश में दबिश दी जा रही है। यह वारदात रुपये के लेनदेन के विवाद में बताया जा रहा है। सुनील के परिवार के लोगों की तहरीर पर पुलिस ने तीन के खिलाफ केस दर्ज किया है। घूरपुर के सेंधुआर गांव निवासी अभय राज का बेटा सुनील कई साल से सैदपुर में रहने वाली अपनी बुआ के घर पर रहता था। वह टवेरा चलाने और खेती का काम करता था।

घर में सो रहे दंपती पर फेंका तेजाब, पति-पत्‍नी गंभीर रूप से झुलसे

यूपी के प्रतापगढ़ में अपराध चरम पर है। आए दिन आपराधिक वारदातों से जनपद के लोगों में दहशत का माहौल है। पुलिस अपराधियों के गिरेबान तक नहीं पहुंच पा रही है। हालांकि मुठभेड़ में पिछले कुछ दिनों में कई बदमाशों को गोली भी लगी फिर भी अपराध का ग्राफ नहीं कम हो पा रहा है। अब जेठवारा थाना इलाके में घर में सो रहे दंपती पर मंगलवार की रात बदमाशों ने तेजाब फेंक दिया। झुलसी अवस्‍था में उन्‍हें इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। जेठवारा थाना क्षेत्र के भोगापुर गांव निवासी अमरजीत गौतम (45) पुत्र सोभई गौतम अपनी पत्नी रेनू गौतम (40) के साथ गणतंत्र दिवस की रात यानी मंगलवार की रात घर में सो रहा था।

प्रयागराज में अवैध शराब फैक्ट्री का भंडाफोड़, आबकारी विभाग ने स्प्रिट, नकली रैपर आदि बरामद किया

प्रयागराज में गंगापार के सरायइनायत थाना क्षेेत्र में लंबे समय से चल रही अवैध शराब फैक्ट्री का आबकारी ने भंड़ाफोड़ किया है। फैक्ट्री से सीलिंग मशीन, स्प्रिट, नकली रैपर व शीशी समेत अन्य सामाग्री बरामद हुई है। कुछ लोगों को पकड़कर फैक्ट्री के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। मामले में मुकदमा भी दर्ज कराने की तैयारी है। सरायइनायत के घरारा गांव में देशी शराब की अवैध फैक्ट्री के बारे में डिप्टी कमिश्नर आबकारी अजय सिंह को जानकारी मिली थी। गोपनीय स्तर पर छानबीन कराई गई तो सूचना सही पाई गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.