Move to Jagran APP

Top Prayagraj News of the day, 18January2021 : गहमागहमी के बीच प्रयागराज में हुआ मतदान, अधिवक्‍ताओं में उत्‍साह

प्रयागराज में जिला अधिवक्ता संघ का चुनाव को लेकर सोमवार को गहमागहमी रही। अधिवक्‍ताओं में चुनाव को लेकर काफी उत्‍साह है। प्रतापगढ़ जिले में सोमवार दोपहर दो पक्षों में कहासुनी के बाद जमकर मारपीट हुई। झूंसी में दुकान का शटर टेढ़ाकर चोर नकदी और सामान उठा ले गए।

By Brijesh Kumar SrivastavaEdited By: Published: Mon, 18 Jan 2021 05:57 PM (IST)Updated: Mon, 18 Jan 2021 05:57 PM (IST)
Top Prayagraj News of the day, 18January2021 : गहमागहमी के बीच प्रयागराज में हुआ मतदान, अधिवक्‍ताओं में उत्‍साह
प्रयागराज में जिला अधिवक्ता संघ का चुनाव को लेकर सोमवार को गहमागहमी रही।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज में जिला अधिवक्ता संघ का चुनाव को लेकर सोमवार को गहमागहमी रही। सुबह करीब साढ़े नौ बजे मतदान शुरू हुआ। अधिवक्‍ता वोटिंग कर रहे हैं। वहीं, यूपी के प्रतापगढ़ जिले में सोमवार की सुबह ठंड और धुंध के बीच सुबह करीब दस बजे जमीन के लिए बने पुराने विवाद में नचरौला गांव के दो पक्षों के लोग आमने सामने हो गए। जबकि, झूंसी थाना के अंदावा चौराहे पर पंकज केसरवानी का मकान है। ऊपरी तल पर परिवार के लोग रहते हैं जबकि निचले हिस्से में पंकज ने जनरल स्टोर खोल रखा है। दुकान का शटर टेढ़ाकर लाखों का सामान और नकदी उठा ले गए ।

loksabha election banner

District Bar Association Poll: गहमागहमी के बीच प्रयागराज में शुरू हुआ मतदान, अधिवक्‍ताओं में उत्‍साह

  प्रयागराज में जिला अधिवक्ता संघ का चुनाव को लेकर सोमवार को गहमागहमी रही। सुबह करीब साढ़े नौ बजे मतदान शुरू हुआ। अधिवक्‍ता वोटिंग कर रहे हैं। शुरुआत में फिलहाल मतदान की स्‍पीड काफी काफी धीमी रही। मतदान शाम चार बजे तक होगा, वहीं मतगणना कल यानी मंगलवार की सुबह होगी।

ठंडे मौसम में गर्मागर्मी और हो गया खूनी संघर्ष, 11 लोग लहूलुहान, प्रतापगढ़ पुलिस की टीम है तैनात

यूपी के प्रतापगढ़ जिले में सोमवार की सुबह ठंड और धुंध के बीच सुबह करीब दस बजे जमीन के लिए बने पुराने विवाद में नचरौला गांव के दो पक्षों के लोग आमने सामने हो गए। एक पक्ष के राम सुन्दर यादव व दूसरे पक्ष के राम चन्दर यादव  के बीच पहले कहासुनी होती रही। फिर झगड़ा बढ़ते हुए गालीगलौज और मारपीट पर पहुंच गया। दोनों तरफ के  लोग लाठी डंडे लेकर एक दूसरे पर टूट पड़े। गांव वालों के बीच बचाव करने तक में खासा खून खराबा हो चुका थाष इस खूनी संघर्ष में 11 लोग घायल हो गए। इस घटना के बाद तनाव के हालात को देखते हुए गांव में पीएसी तैनात हैं। मौके पर जाकर पुलिस ने एक पक्ष के दो लोंगों को हिरासत में लिया है।

रात में बंद की दुकान तो चोरों ने खोल ली

झूंसी थाना के अंदावा चौराहे पर पंकज केसरवानी का मकान है। ऊपरी तल पर परिवार के लोग रहते हैं जबकि निचले हिस्से में पंकज ने जनरल स्टोर खोल रखा है। रविवार देर शाम पंकज ने दुकान बंद की थी। सोमवार सुबह वह दुकान खोलने नीचे आए तो शटर टेढ़ा मिला। उन्होंने किसी तरह शटर उठाया तो अंदर सब कुछ अस्त व्यस्थ था। पता चला कि शटर टेढ़ाकर दुकान में चोरी कर ली गई थी। चोरो ने शटर टेढ़ा कर कैश बॉक्स में रखे करीब 45 हजार रुपये और सूखे मेवे समेत करीब ढाई लाख के किराने पर हाथ साफ कर दिया था। खबर फैली तो वहां भीड़ लग गई। खबर पाकर पुलिस भी वहां पहुंच गई। पुलिस ने बगल में लगे सीसी कैमरे की फुटेज देखी। उसमे तीन लोग पैदल दुकान की ओर आते दिखे हैं। उन्होंने ही चोरी की थी। पुलिस का कहना है कि चोरों का पता लगाया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.