Move to Jagran APP

Top Prayagraj News of the day, 09January2021 : प्रयागराज में पिता के डांटने पर नाबालिग लड़के ने नदी में कूदकर जान दी, सदमे में दादी भी चल बसीं

प्रयागराज में पिता के डांटने पर नाबालिग लड़के ने नदी में कूदकर जान दी सदमे में दादी भी चल बसीं। सबमर्सिबल पर सो रहे युवक की हत्‍या कर दी गई। डिप्‍टी सीएम ने कहा कि अखिलेश यादव को देश के वैज्ञानिकों से माफ़ी मांगनी चाहिए।

By Rajneesh MishraEdited By: Published: Sat, 09 Jan 2021 05:38 PM (IST)Updated: Sat, 09 Jan 2021 05:38 PM (IST)
Top Prayagraj News of the day, 09January2021 : प्रयागराज में पिता के डांटने पर नाबालिग लड़के ने नदी में कूदकर जान दी, सदमे में दादी भी चल बसीं
लापता छात्र का शव नदी में उतराता मिला। इससे कुछ ही घंटे पहले उसकी दादी की मृत्यु हो गई थी।

प्रयागराज,जेएनएन। करछना में तीन रोज पहले बहनों से झगड़े के दौरान पिता के फटकारने के बाद घर से लापता कक्षा आठ के छात्र का शव शनिवार को टोंस नदी में उतराता मिला। इससे कुछ ही घंटे पहले शुक्रवार रात उसकी दादी की सदमे से मृत्यु हो गई थी। वहीं, यूपी के कौशांबी जिले के सिंघवल का मजरा अरखा गांव में सबमर्सिबल पर सो रहे युवक की फावड़े से हमलाकर हत्‍या कर दी गई। शनिवार सुबह हत्‍या की जानकारी होने पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जुट गई। जबकि, सलोरी में फोर लेन आरओबी निर्माण के लिए भूमि पूजन के दौरान सीएम ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के बयान पर डिप्‍टी सीएम ने कहा कि अखिलेश यादव को देश के वैज्ञानिकों से माफ़ी मांगनी चाहिए।

prime article banner

 

प्रयागराज में पिता के डांटने पर नाबालिग लड़के ने नदी में कूदकर जान दी, सदमे में दादी भी चल बसीं

उस पिता ने कल्पना भी नहीं की थी कि बच्चों के झगड़े में बेटे को फटकारना उनके परिवार के लिए इतना घातक साबित होगा। यमुनापार इलाके के करछना में तीन रोज पहले बहनों से झगड़े के दौरान पिता के फटकारने के बाद घर से लापता कक्षा आठ के छात्र का शव शनिवार को टोंस नदी में उतराता मिला। इससे कुछ ही घंटे पहले शुक्रवार रात उसकी दादी की सदमे से मृत्यु हो गई थी। मां की मौत के बाद सुबह बेटे की भी लाश मिलने पर माता-पिता बदहवास हो गए। शनिवार दोपहर गंगा घाट पर एक साथ दोनों का अंतिम संस्कार किया गया तो हर किसी की आंखों में आंसू थे।

सबमर्सिबल पर सो रहे युवक की हत्‍या, बगल में पड़ी थी शराब की बोतल और खून से सना फावड़ा

यूपी के कौशांबी जिले के सिंघवल का मजरा अरखा गांव में सबमर्सिबल पर सो रहे युवक की फावड़े से हमलाकर हत्‍या कर दी गई। शनिवार सुबह हत्‍या की जानकारी होने पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पर एसपी अभिनंदन समेत अन्‍य आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। एसपी ने मामले की जांच में कौशांबी थाने की पुलिस के साथ एसओजी टीम को लगाया है। घरवालों ने मृतक के साथियों पर ही हत्‍या की आशंका जताई है। अरखा निवासी बब्बू पांडेय का 27 वर्षीय बेटा प्रमोद शुक्रवार की रात अपने चचेरे भाई सोनू के सबमर्सिबल में सोने गया था।

देश के वैज्ञानिकों से माफ़ी मांगें अखिलेश यादव : डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

सलोरी में फोर लेन आरओबी निर्माण के लिए भूमि पूजन के दौरान सीएम ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के बयान पर डिप्‍टी सीएम ने कहा कि अखिलेश यादव को देश के वैज्ञानिकों से माफ़ी मांगनी चाहिए। उनके द्वारा यह कहा जाना कि कोरोना वायरस के संक्रमण की वैक्सीन यह नहीं है बल्कि, भाजपा की वैक्सीन है। यह कहना गलत है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.