Move to Jagran APP

Top Prayagraj News of the day, 01January2021 : पति के वियोग में पत्नी ने पकड़ा बिजली का तार, करंट से हालत गंभीर, 10 माह में ही उजड़ गया था मांग का सिंदूर

पति के मौत के वियोग में महिला बिजली का तार पकड़ लिया। जिससे झुलसने से उसकी हालत नाजुक है। प्रतापगढ़ जनपद में शुक्रवार को हुए हादसों में दो लोगों की मौत हो गई जबकि कई जख्‍मी हो गए।गलन और शीतलहर के बीच शहर में नव वर्ष उत्सव की शुरुआत हुई।

By Rajneesh MishraEdited By: Published: Fri, 01 Jan 2021 05:35 PM (IST)Updated: Fri, 01 Jan 2021 05:35 PM (IST)
Top Prayagraj News of the day, 01January2021 : पति के वियोग में पत्नी ने पकड़ा बिजली का तार, करंट से हालत गंभीर, 10 माह में ही उजड़ गया था मांग का सिंदूर
पति के वियोग में महिला ने बिजली का तार हाथ से पकड़ लिया। झुलसने से उसकी हालत नाजुक बनी है।

प्रयागराज, जेएनएन। यूपी के कौशांबी जनपद में सड़क दुर्घटना में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। युवक की मौत से उसकी पत्‍नी का हाल-बेहाल हो गया। उसने पति के वियोग में बिजली का तार हाथ से पकड़ लिया। वहीं, नए वर्ष के पहले दिन यूपी के प्रतापगढ़ जनपद में कई सड़क हादसे हुए। शुक्रवार को हुए हादसों में दो लोगों की मौत हो गई जबकि कई जख्‍मी हो गए।  प्रतापगढ़ जिले के देल्हूपुर बाजार में शुक्रवार की सुबह करीब साढ़े 10 बजे सड़क हादसा हुआ। जबकि, गलन और शीतलहर के बीच शहर में नव वर्ष उत्सव की शुरुआत हो चुकी है। सुबह कोहरा छाया रहता है तो रात में गलन अधिक रहती है।

loksabha election banner

पति के वियोग में पत्नी ने पकड़ा बिजली का तार, करंट से हालत गंभीर, 10 माह में ही उजड़ गया था मांग का सिंदूर

 यूपी के कौशांबी जनपद में सड़क दुर्घटना में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। युवक की मौत से उसकी पत्‍नी का हाल-बेहाल हो गया। उसने पति के वियोग में बिजली का तार हाथ से पकड़ लिया। लोगों को जब यह पता चला कि उसने करंट छू लिया है तो किसी प्रकार करंट की जद से उसे दूर किया और अस्‍पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। टेवा कौशांबी, मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला युवक घाटमपुर से वापस आते समय बंबू पुर के पास बाइक बाइक के टक्कर होने से घायल हो गया था इलाज के दौरान मौत हो गई।

Road Accident in Pratapgarh: नए वर्ष के पहले दिन सड़क हादसों में दो ने गंवाई जान, चार जख्‍मी

नए वर्ष के पहले दिन यूपी के प्रतापगढ़ जनपद में कई सड़क हादसे हुए। शुक्रवार को हुए हादसों में दो लोगों की मौत हो गई जबकि कई जख्‍मी हो गए।  प्रतापगढ़ जिले के देल्हूपुर बाजार में शुक्रवार की सुबह करीब साढ़े 10 बजे सड़क हादसा हुआ। कार की टक्कर से ई-रिक्शा चालक नदीम निवासी राम नगर मऊआइमा और उसी गांव के इश्तियाक गंभीर रूप से जख्‍मी हो गए। आसपास के लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उन्‍हें तत्‍काल जिला अस्‍पताल भेजा। वहां चिकित्‍सकों ने नदीम को मृत घोषित कर दिया। वहीं जख्‍मी इश्तियाक का इलाज हो है।

 ठंड झेलने को तैयार रहें, गलन और शीतलहर से भरा रहेगा नववर्ष का पहला सप्ताह

गलन और शीतलहर के बीच शहर में नव वर्ष उत्सव की शुरुआत हो चुकी है। सुबह कोहरा छाया रहता है तो रात में गलन अधिक रहती है। दोपहर में भी धूप में गर्मी नहीं है। इससे प्रयागराज के लोग ठंड से परेशान हैं। हालांकि उल्लासयुक्त वातावरण के बीच नया वर्ष भी शुरू हो चुका है। हालांकि ऐसे मौसम में सावधानी बरतने की जरूरत है। जनवरी का पहला सप्ताह गलन और शीतलहर से भरा रहेगा। बादलों की आवाजाही के बीच सूर्य की किरणें भी लुका छिपी का खेल खेलती नजर आएंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.