Move to Jagran APP

Top Prayagraj News of the day, 24 December 2020 : कछार से लापता युवक का शव मिला, आक्रोशित लोगों ने एक आरोपित का घर फूंका

फाफामउ से लापता मनीष की हत्‍या कर शव गंगा नदी में फंदा गया था। कौंधियारा में एक किशोर की कुल्‍हाडी से काटकर हत्‍या कर दी गई। पीडीए की टीम ने बुधवार को अतीक अहमद के करीबी गुर्गे आबिद प्रधान के घर को ध्‍वस्‍त कर दिया।

By Rajneesh MishraEdited By: Published: Thu, 24 Dec 2020 04:04 PM (IST)Updated: Thu, 24 Dec 2020 04:04 PM (IST)
लापता मनीष कुमार का शव गुरुवार को पुलिस ने बरामद कर लिया।

प्रयागराज, जेएनएन। जिले में फाफामऊ गंगा कछार से 16 दिसंबर की रात से लापता मनीष कुमार का शव गुरुवार को पुलिस ने बरामद कर लिया। घटना वाली रात मनीष अपने एक साथी के कछार में अपनी फसल की रखवाली कर था। वहीं, जिले के कौंधियारा थाना क्षेत्र के बडग़ोहना कला गांव में बुधवार की रात सिर पर कुल्हाड़ी से प्रहार कर लगभग 14 वर्ष के किशोर की हत्या कर दी गई। जबकि, जिले में माफ़िया के खिलाफ प्रयागराज विकास प्राधिकरण और पुलिस का शिकंजा लगातार कस रहा है। आपरेशान माफ़िया पर कार्रवाई के क्रम में गुुरुवार को पूर्व सांसद और माफ़िया अतीक अहमद के एक और करीबी गुर्गे के आलीशान मकान पर जेसीबी चली।

loksabha election banner

 कछार से लापता युवक का शव मिला, आक्रोशित लोगों ने एक आरोपित का घर फूंका

जिले में फाफामऊ गंगा कछार से 16 दिसंबर की रात से लापता मनीष कुमार का शव गुरुवार को पुलिस ने बरामद कर लिया। घटना वाली रात मनीष अपने एक साथी के कछार में अपनी फसल की रखवाली कर था। तभी मनीष के साथी मिथुन को गोली मार दी गई थी जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है जबकि मनीष उसी दिन से गायब था। मामले की जांच में जुटी पुलिस ने बुधवार रात मुठभेड़ में एक आरोपित को राजाबाबू को पकड़ लिया था। उससे पूछताछ के बाद मनीष के शव को फाफामऊ गंगा कछार से बरामद कर लिया गया। मनीष की हत्‍या से नाराज लोगों ने एक आरोपित की गंगा के किनारे स्थित झोपड़ी को फूंक दिया।

Murder in Prayagraj : घर के अंदर सो रहे किशोर की हत्‍या, पुलिस जांच में जुटी

जिले के कौंधियारा थाना क्षेत्र के बडग़ोहना कला गांव में बुधवार की रात सिर पर कुल्हाड़ी से प्रहार कर लगभग 14 वर्ष के किशोर की हत्या कर दी गई। गुरुवार सुबह हत्या की वारदात की सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। कौंधियारा के बडग़ोहना गांव के पीतांबर का पूरा मजरा निवासी गुलाब बिंद मजदूरी करता है। गुलाब अपनी पत्नी कमला देवी के साथ बुधवार को कौंधियारा थाना क्षेत्र के ही अगवईया गांव में रिश्तेदार के घर गए थे। घर में गुलाब की बेटी जानकी (17) और बेटा (14) ही थे।

माफ़िया और पूर्व सांसद अतीक़ के खास गुर्गे आबिद प्रधान के मकान पर चल रही जेसीबी

जिले में माफ़िया के खिलाफ प्रयागराज विकास प्राधिकरण और पुलिस का शिकंजा लगातार कस रहा है। आपरेशान माफ़िया पर कार्रवाई के क्रम में गुुरुवार को पूर्व सांसद और माफ़िया अतीक अहमद के एक और करीबी गुर्गे के आलीशान मकान पर जेसीबी चली। धूमनगंज में मरियाडीह का आबिद प्रधान अतीक अहमद का करीबी शूटर है। उसके मरियाडीह स्थित आलीशान अवैध निर्माण पर पीडीए कार्रवाई कर रही है। पीडीए अफसरों का कहना है कि बिना नक्‍शा पास कराए अपराधी आबिद प्रधान ने यह निर्माण कराया था।  पीडीए की कार्रवाई से इलाके में खलबली मची रही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.