Move to Jagran APP

Top Prayagraj News of the day, 14 October 2020 : Double murder in Kaushambi : पत्‍नी और बेटी का कातिल साली संग गिरफ्तार, जानिए क्‍या थी वारदात की वजह

बेटी और पत्‍नी का कातिल अजय साली दबोच लिया गया। उसने पूछताछ में पुलिस के सामने अपना जुर्म कुबूल लिया है। कौशांबी में यमुना नदी में नाव पर एक युवक का शव मिला है। प्रयागराज के करछना इलाके में हादसे में एक युवक की मौत हो गई।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Wed, 14 Oct 2020 08:43 PM (IST)Updated: Wed, 14 Oct 2020 08:43 PM (IST)
Top Prayagraj News of the day, 14 October 2020 : Double murder in Kaushambi : पत्‍नी और बेटी का कातिल साली संग गिरफ्तार, जानिए क्‍या थी वारदात की वजह
पत्‍नी और बेटी के कत्‍ल के आरोपित को पुलिस ने साली गिरफतार कर लिया।

प्रयागराज, जेएनएन। जिले में सैनी कोतवाली क्षेत्र के सिराथू कस्बे में मंगलवार शाम विधायक के घर के समीप पत्नी और बेटी को मौत के घाट उतारने वाला कोई और नहीं, बल्कि पति ही निकला। वहीं, यूपी के कौशांबी जिले में बुधवार को एक युवक का शव नाव पर मिला। पिपरी थाना क्षेत्र के ब्यूर में यमुना नदी में उसका पैर तो नाव में था लेकिन सिर यमुना नदी के पानी में लटक रहा था। जबकि, प्रयागराज के करछना थाना इलाके में मीरजापुर मार्ग पर मंगलवार की देर रात हादसा हो गया। भीरपुर रिपोर्टिंग चौकी क्षेत्र में अनियंत्रित ट्रक ने बाइक में टक्‍कर मार दिया।

loksabha election banner

 

Double murder in Kaushambi : पत्‍नी और बेटी का कातिल साली संग गिरफ्तार, जानिए क्‍या थी वारदात की वजह

जिले में सैनी कोतवाली क्षेत्र के सिराथू कस्बे में मंगलवार शाम विधायक के घर के समीप पत्नी और बेटी को मौत के घाट उतारने वाला कोई और नहीं, बल्कि पति ही निकला। जुर्म कबूल करते हुए पति ने बताया कि वह साली से मोहब्बत करता था। इसी के चलते उसने घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने अभियुक्त की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया है। वहीं, साली को भी पुलिस ने हिरासत में लेते हुए केस दर्ज किया।

कौशांबी में यमुना नदी में नाव पर लटकता मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

यूपी के कौशांबी जिले में बुधवार को एक युवक का शव नाव पर मिला। पिपरी थाना क्षेत्र के ब्यूर में यमुना नदी में उसका पैर तो नाव में था लेकिन सिर यमुना नदी के पानी में लटक रहा था। मछुआरों ने नाव पर लटकता शव देखा तो पुलिस को सूचित किया। पुलिस पहुंची और किनारे लाकर नाव से युवक के शव को बाहर निकाला। हत्‍या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Road Accident in Mirzapur Road : प्रयागराज में ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार युवक की मौत, एक गंभीर

प्रयागराज के करछना थाना इलाके में मीरजापुर मार्ग पर मंगलवार की देर रात हादसा हो गया। भीरपुर रिपोर्टिंग चौकी क्षेत्र में अनियंत्रित ट्रक ने बाइक में टक्‍कर मार दिया। हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे की हालत गंभीर है। उसे इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद ट्रक छोड़कर चालक फरार हो गया है। उसे पकड़ने का पुलिस प्रयास कर रही है।करछना थाना क्षेत्र के चेनैनी गांव निवासी आशू उर्फ आशुतोष 24 पुत्र मोहन सिंह बाइक से किसी काम से मंगलवार की देर रात जा रहा था। उसके साथ बाइक पर सोनू जायसवाल 23 पुत्र महेंद्र जायसवाल भी था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.