Move to Jagran APP

Top Prayagraj News of the day, 10 October 2020 : Action on Mafia : अंडरवर्ल्ड डॉन Chota Rajan के शार्प शूटर बच्‍चा पासी के अवैध मकान को तोड़ रही पीडीए

छोटा राजन के गुर्गे माफिया बच्चा पासी की अवैध संपत्तियों पर भी कार्रवाई शुरू हो गई है। प्रतापगढ़ में कोर्ट में पेशी पर जाते समय आरोपित ने रास्‍ते में ही दम तोड़ दिया।पूर्व एमपी व माफिया अतीक अहमद के कोल्‍ड स्‍टोर पर फिर चला पीडीए का बुलडोजर।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sat, 10 Oct 2020 08:00 PM (IST)Updated: Sat, 10 Oct 2020 08:00 PM (IST)
Top Prayagraj News of the day, 10 October 2020 : Action on Mafia : अंडरवर्ल्ड डॉन Chota Rajan के शार्प शूटर बच्‍चा पासी के अवैध मकान को तोड़ रही पीडीए
बच्‍चा पासी के दो मंजिला मकान को गिराने की कार्रवाई शनिवार को पीडीए की ओर से शुरू की गई है।

प्रयागराज, जेएनएन।  छोटा राजन के गुर्गे और काला घोड़ा शूटआउट से मशहूर हुए माफिया बच्चा पासी के दो मंजिला मकान को गिराने की कार्रवाई शनिवार को प्रयागराज विकास प्राधिकरण की ओर से शुरू की गई है। वहीं, प्रतापगढ़ जनपद में कोर्ट में पेशी पर जाते समय आरोपित की अचानक तबीयत खराब हो गई। पुलिस उसे प्रयागराज के एसआरएन अस्‍पताल ले जाने लगी। हालत इतनी गंभीर हो गई कि उसने रास्‍ते में ही दम तोड़ दिया। जबकि, पूर्व सांसद व माफिया अतीक अहमद के झूंसी के अंदावा स्थित कोल्ड स्टोरेज को पहले ही ढहा दिया गया है। कुछ बचे हिस्‍से पर शनिवार को प्रयागराज विकास प्राधिकरण का बुलडोजर फिर चला।

loksabha election banner

 

Action on Mafia : अंडरवर्ल्ड डॉन Chota Rajan के शार्प शूटर बच्‍चा पासी के अवैध मकान को तोड़ रही पीडीए

 छोटा राजन के गुर्गे और काला घोड़ा शूटआउट से मशहूर हुए माफिया बच्चा पासी की अवैध संपत्तियों पर भी कार्रवाई शुरू हो गई है। बच्‍चा पासी के दो मंजिला मकान को गिराने की कार्रवाई शनिवार को प्रयागराज विकास प्राधिकरण की ओर से शुरू की गई है। भारी पुलिस फोर्स और प्रशासनिक अधिकारियों की उपस्थिति में धूमनगंज के रम्मन का पूरा में बने बच्चा पासी के मकान को पीडीए से नक्शा पास न होने के कारण गिराया जा रहा है। मकान को ढहाने के लिए चार जेसीबी लगाई गई है। मकान बेसमेंट और प्रथम तल बना हुआ है। पूर्व सांसद अतीक अहमद, पूर्व ब्लाक प्रमुख दिलीप मिश्रा के गुर्गों के साथ ही छोटा राजन गिरोह के शूटर राजेश यादव के खिलाफ इन दिनों प्रयागराज में कार्रवाई चल रही है।

प्रतापगढ़ में पेशी पर कोर्ट ले जा रही थी पुलिस, गांजा आरोपित की हालत बिगड़ी, गई जान

यूपी के प्रतापगढ़ जनपद में कोर्ट में पेशी पर जाते समय आरोपित की अचानक तबीयत खराब हो गई। पुलिस उसे प्रयागराज के एसआरएन अस्‍पताल ले जाने लगी। हालत इतनी गंभीर हो गई कि उसने रास्‍ते में ही दम तोड़ दिया। पोस्‍टमार्टम के बाद पुलिस ने शव उसके परिवार वालों को सौंप दिया है। पुलिस तो कह रही है कि युवक की मौत बीमारी से हुई है। फिलहाल अभी तक उसके परिवार के लोगों ने पुलिस पर आरोप नहीं लगाया है। प्रतापगढ़ जनपद के बाघराय थाना क्षेत्र के शकरदहा निवासी संतोष सिंह 47 को गुरुवार की रात कुंडा कोतवाली क्षेत्र के विदासिन नहर पुलिया के पास से पकड़ा गया था।

Action on Mafia : पूर्व एमपी व माफिया अतीक अहमद के कोल्‍ड स्‍टोर पर फिर चला पीडीए का बुलडोजर

पूर्व सांसद व माफिया अतीक अहमद के झूंसी के अंदावा स्थित कोल्ड स्टोरेज को पहले ही ढहा दिया गया है। कुछ बचे हिस्‍से पर शनिवार को प्रयागराज विकास प्राधिकरण का बुलडोजर फिर चला। इस कार्रवाई के बाद अब कोल्‍ड स्‍टोर पूरी तरह से ध्‍वस्‍त कर दिया गया है। इस दौरान पीडीए के अधिकारी व स्‍थानीय पुलिस भी मौजूद रही। पूर्व सांसद अतीक अहमद के झूंसी थाना क्षेत्र के कटका गांव में स्थित तीन अचल संपत्ति को कुर्क करने का आदेश पहले ही हो चुका था। उसी जमीन के कुछ हिस्से में कोल्ड स्टोरेज बना हुआ था। करीब एक हेक्टेयर में कई साल पहले कोल्ड स्टोरेज बनवाया गया था, जो अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन के नाम पर था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.