Move to Jagran APP

Top Prayagraj News of the day, 07 October 2020 : कौशांबी में युवक की गोली मारकर हत्‍या, झाड़ियों में मिली खून से लथपथ लाश

कौशांबी एक युवक की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई। हादसे में प्रतापगढ़ जिले में दो लोगों की मौत हो गई। उत्तर प्रदेश श्रम कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष सुनील भराला ने कहा कि नफरत फैलाकर फायदा लेने में लगी है कांग्रेस।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Wed, 07 Oct 2020 07:53 PM (IST)Updated: Wed, 07 Oct 2020 07:53 PM (IST)
Top Prayagraj News of the day, 07 October 2020 : कौशांबी में युवक की गोली मारकर हत्‍या, झाड़ियों में मिली खून से लथपथ लाश
कौशांबी जिले में एक युवक की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई।

प्रयागराज, जेएनएन।  जिले के पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र के पैगम्बरपुर गांव के पास बुधवार शाम समय करीब चार बजे घर से राशन लाना सरकारी राशन की दुकान के लिए निकले युवक की  झाड़ियों में खून से लथपथ लाश मिली। वहीं, यूपी के प्रतापगढ़ जनपद में सड़क हादसे में दो की मौत हो गई। इनमें एक युवक व एक बालक था। युवकों की मौत हो गई, वहीं तीन जख्‍मी हो गए। हादसा लालगंज कोतवाली इलाके में हाईवे पर हुआ। जबकि, बदहाली की जिंदगी जी रहे श्रमिकों के दिन बहुर रहे हैं। भाजपा सरकार ने इनके कल्याण के लिए कई कदम उठाए हैं। यह बात उत्तर प्रदेश श्रम कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष सुनील भराला ने बुधवार को पड़ोसी जनपद प्रतापगढ़ में कही।

loksabha election banner

 

कौशांबी में युवक की गोली मारकर हत्‍या, झाड़ियों में मिली खून से लथपथ लाश

 जिले के पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र के पैगम्बरपुर गांव के पास बुधवार शाम समय करीब चार बजे घर से राशन लाना सरकारी राशन की दुकान के लिए निकला युवक की  झाड़ियों में खून से लथपथ लाश मिली। घटना से क्षेत्र में सनसनी मच गई।पूरामुफ्ती के मलाक मोइनुद्दीनपुर मजरा मंहगाव निवासी सरफराज उर्फ फराज (32) पुत्र असलम खेती बाड़ी करते हैं। सरफराज के  चाचा आजम के अनुसार बुधवार शाम समय करीब चार बजे सरफराज घर से सरकारी  राशन की दुकान जाने के लिए कहकर बाइक से निकला था ।

Road Accident in Pratapgarh : बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार युवक व बालक की मौत, तीन घायल

यूपी के प्रतापगढ़ जनपद में सड़क हादसे में दो की मौत हो गई। इनमें एक युवक व एक बालक था। युवकों की मौत हो गई, वहीं तीन जख्‍मी हो गए। हादसा लालगंज कोतवाली इलाके में हाईवे पर हुआ। बुधवार की सुबह बोलेरो ने बाइक में टक्‍कर मारी थी। बगल से जा रहे दो बाइक सवार भी दुर्घटना की जद में आ गए थे। इस दौरान अनियंत्रित होकर बोलेरो भी पलट गई। लालगंज थाना क्षेत्र के बाबूतारा के रहने वाले मोहम्‍मद बशीर का 15 वर्षीय पुत्र सुफियान बुधवार की दोपहर करीब 12 बजे बाइक से कहीं जा रहा था। उसके साथ बाइक पर गांव के ही मंजूर अहमद का 12 वर्षीय पुत्र आमिर और मोहम्‍मद शरीफ का 22 वर्षीय पुत्र शकील अहमद भी थे।

नफरत फैलाकर फायदा लेने में लगी है कांग्रेस : सुनील भराला

बदहाली की जिंदगी जी रहे श्रमिकों के दिन बहुर रहे हैं। भाजपा सरकार ने इनके कल्याण के लिए कई कदम उठाए हैं। यह बात उत्तर प्रदेश श्रम कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष सुनील भराला ने बुधवार को पड़ोसी जनपद प्रतापगढ़ में कही। जिले के दौरे पर आए भराला ने लोक निर्माण डाक बंगले में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि श्रमिकों के बच्चों की पढ़ाई, रोजगार, मनोरंजन और शादी ब्याह के साथ ही अन्य जरूरतों को पूरा करने के लिए योजनाएं चलाई जा रही है। इसके बाद भराला ने कांग्रेस पर हमला बोला। कहा कि हाथरस कांड की सच्चाई सामने आ चुकी है। अब भी कांग्रेस इसके जरिए नफरत व दंगे की आग प्रदेश में लगाना चाहती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.