Move to Jagran APP

Top Prayagraj News of the day, 15 September 2020 : कौशांबी में वज्रपात से दो सगी बहनों समेत तीन की मौत, तीन लोग झुलसे

कौशांबी में वज्रपात से दो सगी बहनों समेत तीन की मौत हो गई। प्रतापगढ के सपा जिलाध्‍यक्ष छविनाथ यादव पर लगा गैंगेस्‍टेर। रिटायर्ड दारोगा से बदमाशों ने की लूट।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Tue, 15 Sep 2020 07:53 PM (IST)Updated: Tue, 15 Sep 2020 07:53 PM (IST)
Top Prayagraj News of the day, 15 September 2020 : कौशांबी में वज्रपात से दो सगी बहनों समेत तीन की मौत, तीन लोग झुलसे
Top Prayagraj News of the day, 15 September 2020 : कौशांबी में वज्रपात से दो सगी बहनों समेत तीन की मौत, तीन लोग झुलसे

प्रयागराज,जेएनएन। जिले में पूरामुफ्ती व कोखराज थाना क्षेत्रों में मंगलवार की दोपहर बारिश के दौरान वज्रपात से सगी बहनों समेत तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं, प्रतापगढ़ जिले में बंद सपा जिलाध्यक्ष छविनाथ यादव और साथ में पकड़े गए सहयोगी राम सिंह पर जिला प्रशासन ने गैंगस्टर की कार्रवाई की है। उन पर दो दर्जन मुकदमे जिले के अलग-अलग थानों में दर्ज है। जबकि, प्रतापगढ़ जिले में बाघराय थाना क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों ने रिटायर्ड एसआइ व उनकी पत्‍नी को लूट लिया। सोमवार की रात बाइक से दंपती जा रहे थे। तमंचे की जोर पर बदमाशों ने नकदी और आभूषण लूट लिया।

loksabha election banner

कौशांबी में वज्रपात से दो सगी बहनों समेत तीन की मौत, तीन लोग झुलसे

 जिले में पूरामुफ्ती व कोखराज थाना क्षेत्रों में मंगलवार की दोपहर बारिश के दौरान वज्रपात से सगी बहनों समेत तीन लोगों की मौत हो गई। दो महिलाओं समेत तीन लोग झुलस गए। इतना ही नहीं, आकाशीय बिजली की चपेट में आकर पांच बकरियां भी मर गईं। खबर पाकर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और झुलसे हुए लोगों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। तहसीलदार श्याम कुमार ने मृतकों के परिवारीजनों को आर्थिक मदद दिलाने का आश्वासन दिया।

प्रतापगढ़ के सपा जिलाध्यक्ष छविनाथ यादव और सहयोगी पर लगा गैंगस्टर, इन दिनों जेल में हैं

प्रतापगढ़ जिले में बंद सपा जिलाध्यक्ष छविनाथ यादव और साथ में पकड़े गए सहयोगी राम सिंह पर जिला प्रशासन ने गैंगस्टर की कार्रवाई की है। उन पर दो दर्जन मुकदमे जिले के अलग-अलग थानों में दर्ज है। कुंडा की अनुसूचित जाति की एक महिला को मारने-पीटने व जमीन पर कब्जा करने के मामले में उनको पुलिस ने गिरफ्तार करके 12 सितंबर को जेल भेजा था। डीएम के आदेश पर मंगलवार को गैंगस्टर की कार्रवाई की गई। उनसे मिलने आ रहे सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम को रोके जाने पर सोमवार को सपाइयों ने विरोध प्रदर्शन किया था। मानिकपुर थाना क्षेत्र के मऊदारा बुलाकीपुर गांव निवासी अर्जुन गौतम का आरोप है कि जमीन पर कब्जे के लिए 10 सितंबर को दोपहर सपा जिलाध्यक्ष छविनाथ यादव समेत पांच लोगों ने जमकर तांडव किया था।

प्रतापगढ़ में रिटायर्ड एसआइ से लूट, पत्‍नी के आभूषण भी बाइक सवार बदमाशों ने छीन लिए

यूपी के प्रतापगढ़ जनपद में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। वारदातें लगातार हो रही हैं लेकिन पुलिस अपराधियों के पीछे ही भाग रही है, कामयाबी नहीं मिल रही। इसी क्रम में अब बाघराय थाना क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों ने रिटायर्ड एसआइ व उनकी पत्‍नी को लूट लिया। सोमवार की रात बाइक से दंपती जा रहे थे। तमंचे की जोर पर बदमाशों ने नकदी और आभूषण लूट लिया। सूचना पर पुलिस तो पहुंची और कांबिंग भी की लेकिन लुटेरों का कुछ पता न चल सका। बाघराय थाना क्षेत्र के देवगलपुर गांव निवासी शिव शंकर शुक्ला एसआइ के पद से सेवानिवृत्त हुए हैं। वह गांव में आकर अपने परिवार के साथ रहने लगे। सोमवार को वह अपनी पत्नी कन्या शुक्ला के साथ बहन प्रेमा देवी के घर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने धारूपुर गांव गए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.