Move to Jagran APP

Top Prayagraj News of the day, 13 September 2020 : पूर्व सांसद अतीक अहमद के कब्जे से नजूल भूमि खाली कराई गई

पूर्व सांसद अतीक अहमद के कब्‍जे से नजूल भूमि खाली कराई गई। प्रयागराज के सराय इनायत में कुएं में किशोर का शव मिला। वहीं दारागंज में युवक की लाश मिली। हत्‍या की आशंका जताई गई।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sun, 13 Sep 2020 06:15 PM (IST)Updated: Sun, 13 Sep 2020 06:15 PM (IST)
Top Prayagraj News of the day, 13 September 2020 : पूर्व सांसद अतीक अहमद के कब्जे से नजूल भूमि खाली कराई गई
Top Prayagraj News of the day, 13 September 2020 : पूर्व सांसद अतीक अहमद के कब्जे से नजूल भूमि खाली कराई गई

प्रयागराज, जेएनएन। पूर्व सांसद व माफिया अतीक अहमद के कब्‍जे की नजूल भूमि को खाली कराया गया। यह बेशकीमती भूमि लूकरगंज में है। वहीं सराय इनायत थाना क्षेत्र के फतूहां गांव में एक किशोर की लाश कुएं में मिली। परिवार के लोगों ने हत्‍या की आशंका जताई है। इसी क्रम में दारागंज थाना क्षेत्र के पूरा पड़ाइन मुहल्ले में 'लव इन रिलेशन' में रहने वाले युवक की संदिग्‍ध हाल में मौत हो गई। उसकी लाश घर से कुछ दूर पर मिली। 

prime article banner

पूर्व सांसद अतीक अहमद के कब्जे से नजूल भूमि खाली कराई गई

पूर्व सांसद व माफिया अतीक अहमद ने लूकरगंज में मदनानी हॉस्पिटल के समीप मेन रोड पर वर्षों से नजूल भूमि पर कब्‍जा कर रखा था। इस भूमि को रविवार को खाली कराया गया। जिला प्रशासन, पुलिस प्रशासन, प्रयागराज विकास प्राधिकरण और नगर निगम की संयुक्त कार्रवाई में भूमि को खाली कराने की कार्रवाई हुई। लूकरगंज में मदनानी हॉस्पिटल के समीप मेन रोड पर करीब 7000 वर्ग मीटर में नजूल भूमि है। इस पर चारों तरफ से बाउंड्रीवॉल घेरकर गेट लगवा दिया गया था। भूमि पर बड़ी संख्या में पेड़ और झाड़ियां उग आई थी, उसे भी हटाया गया। वहीं अतीक के दूसरे भूखंड पर भी कार्रवाई शुरू हुई।

कुएं में मिला किशोर का शव, घरवालों ने हत्‍या का आरोप लगाया

सराय इनायत थाना क्षेत्र के फतूहां गांव के रहने वाले विनय श्रीवास्तव के बेटे दिव्‍यांश 14 का शव आज सुबह 10 बजे घर के बगल एक कुएं में मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्‍जे में ले लिया है। फिलहाल मामला हत्‍या और आत्‍महत्‍या के बीच उलझा हुआ है। परिवार के लोगों ने उसकी हत्‍या की आशंका जताई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। इंस्पेक्टर सरायइनायत संजय कुमार द्विवेदी के अनुसार शरीर में कहीं चोट के निशान नहीं थे। अनुमान है कि युवक खुदकुशी की है। फिलहाल पीएम रिपोर्ट आने पर ही कुछ कहा जा सकता है।

'लव इन रिलेशन' में रह रहे युवक की संदिग्‍ध मौत, हत्‍या की आशंका

दारागंज थाना क्षेत्र के पूरा पड़ाइन मुहल्ले में रहने वाले 35 वर्षीय सुजीत यादव पुत्र लड्डन की संदिग्ध दशा में मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, सुजीत झोपड़ी बनाकर हसीना नामक महिला के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहता था। वह स्मैक का आदी था और मजदूरी करके परिवार का भरण पोषण करता था। शौहर गब्बर की मौत के बाद हसीना तीन बच्चों के साथ सुजीत के पास आ गई थी। कहा जा रहा है कि शनिवार शाम वह झोपड़ीपट्टी से निकला और कई घंटे तक वापस नहीं आया। घरवालों ने खोजबीन शुरू की तो करीब आधा किलोमीटर दूर मृत पड़ा था। उसके शरीर पर खरोंच के निशान थे। इस आधार पर हत्या की आशंका जताई जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.