Move to Jagran APP

Top Prayagraj News of the day, 22 August 2020 : गोली से घायल कार्यवाहक प्रधान कोरोना पॉजिटिव निकले, प्रयागराज के एसआरएन अस्‍पताल में हैं भर्ती

गोली से जख्‍मी कार्यवाहक प्रधान कोरोना वायरस से संक्रमित निकले। हादसे में बैंककर्मी की मौत हो गई। बर्थडे पार्टी में हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल होने पर मुकदमा दर्ज हुआ है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sat, 22 Aug 2020 08:41 PM (IST)Updated: Sat, 22 Aug 2020 08:41 PM (IST)
Top Prayagraj News of the day, 22 August 2020 : गोली से घायल कार्यवाहक प्रधान कोरोना पॉजिटिव निकले, प्रयागराज के एसआरएन अस्‍पताल में हैं भर्ती
Top Prayagraj News of the day, 22 August 2020 : गोली से घायल कार्यवाहक प्रधान कोरोना पॉजिटिव निकले, प्रयागराज के एसआरएन अस्‍पताल में हैं भर्ती

प्रयागराज, जेएनएन। प्रतापगढ़ के कंधई थाना क्षेत्र के पूरे देवजानी गांव के कार्यवाहक प्रधान को गोली मारी गई थी। वह एसआरएन में भर्ती हैं। उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं, आनंद प्रताप अपने पैतृक गांव बाइक से जा रहा था। महरूपुर गांव के सामने हाईवे के किनारे ट्रक खड़ी थी।टक्‍कर में उनकी मौत हो गई। पडोसी जनपद प्रतापगढ में कंधई थाना क्षेत्र के वैध पट्टी गांव में गुरुवार को बर्थडे पार्टी में एक युवक द्वारा की गई हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल हो गया। इस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

loksabha election banner

गोली से घायल कार्यवाहक प्रधान कोरोना पॉजिटिव निकले, प्रयागराज के एसआरएन अस्‍पताल में हैं भर्ती

प्रतापगढ़ के कंधई थाना क्षेत्र के पूरे देवजानी गांव के कार्यवाहक प्रधान को गोली मारी गई थी। उन्‍हें और उनके भाई को शुक्रवार की सुबह बदमाशों ने गोली मारकर जख्‍मी कर दिया था। कार्यवाहक प्रधान आशीष तिवारी को प्रयागराज के स्वरूपरानी नेहरू अस्‍पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। इस दौरान उनकी कोरोना वायरस की जांच हुई। जांच में प्रधान पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्हें एसआरन के ही कोरोना वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है। वहीं कार्यवाहक प्रधान के बड़े भाई वशिष्ठ को अभी आईसीयू में ऑक्सीजन पर रखा गया है।

प्रयागराज में नेशनल हाईवे पर खड़े ट्रक से टकराया बाइक सवार, बैंककर्मी की मौत

जनपद के उतरांव थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। शनिवार को वह बाइक से कहीं जा रहा था। युवक भदोही जनपद का रहने वाला था। उतरांव के महारूपुर गांव के सामने भदोही के कुरौना थाना क्षेत्र में बिनार गांव का रहने वाला आनंद प्रताप उर्फ अज्जू सिंह 24 पुत्र देवेंद्र प्रताप सिंह प्रयागराज के कौड़िहार स्थित एक बैंक में कार्यरत था। शनिवार की सुबह आनंद प्रताप अपने पैतृक गांव बाइक से जा रहा था। महरूपुर गांव के सामने हाईवे के किनारे ट्रक खड़ी थी। बताते हैं कि ट्रक को ओवरटेक करते समय बाइक ट्रक से भिड़ गई।

प्रतापगढ़ में बर्थ पार्टी में हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल

पडोसी जनपद प्रतापगढ में कंधई थाना क्षेत्र के वैध पट्टी गांव में गुरुवार को बर्थडे पार्टी में एक युवक द्वारा की गई हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल हो गया। इस मामले में गांव के ही विशाल मिश्र सहित अन्य अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वैध पट्टी गांव में गुरुवार को सूरज की बर्थडे पार्टी थी। इसमें बाटी-चोखा का कार्यक्रम आयोजित था। इस दौरान आरोप है कि गुरुवार रात लगभग नौ बजे गांव के विशाल ने बर्थडे पार्टी में हर्ष फायरिंग की। इसका किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। दिलीपपुर चौकी इंचार्ज जयशंकर तिवारी ने बताया कि एसपी के निर्देश पर हर्ष फायरिंग करने वाले विशाल मिश्र सहित उसके अज्ञात सहयोगियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपित की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.