Move to Jagran APP

Top Prayagraj News of the day, 12 August 2020 : प्रयागराज में सोरांव कस्‍बे के मंदिर में प्रतिमा खंडित किए जाने से तनाव, आरोपित पुलिस हिरासत में

मंदिर में प्रतिमा खंडित किए जाने से आक्रोश फैल गया। बदमाश की पिटाई के मामले में दारोगा निलंबित। प्रतापगढ में कोरोना वायरस से संक्रमित 36 नए मरीज मिले हैं।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Wed, 12 Aug 2020 08:56 PM (IST)Updated: Wed, 12 Aug 2020 08:56 PM (IST)
Top Prayagraj News of the day, 12 August 2020 : प्रयागराज में सोरांव कस्‍बे के मंदिर में प्रतिमा खंडित किए जाने से तनाव, आरोपित पुलिस हिरासत में
Top Prayagraj News of the day, 12 August 2020 : प्रयागराज में सोरांव कस्‍बे के मंदिर में प्रतिमा खंडित किए जाने से तनाव, आरोपित पुलिस हिरासत में

प्रयागराज, जेएनएन। जिले के सोरांव थाना क्षेत्र में स्‍थानीय कस्बा स्थित मंदिर में स्थापित श्री हनुमान की प्रतिमा को खंडित कर दिया गया। आरोप है कि यह हरकत बुधवार की सुबह करीब छह बजे एक युवक ने की। वहीं, दारागंज में सोमवार रात बदमाश को पीटने के मामले में दारोगा विश्वेंद्र कुमार यादव को एसएसपी अभिषेक दीक्षित ने निलंबित कर दिया। पुलिस और बदमाश दोनों ने एक दूसरे पर पीटने का आरोप लगाया था। जबकि, पडोसी जनपद प्रतापगढ़ में कोरोना का संक्रमण जिंदगी पर भारी पड़ रहा है। पिछले 24 घंटे में इस वायरस के प्रकोप से दो मरीज की जान चली गई। साथ ही 36 लोग पॉजिटिव भी मिले हैं। 

loksabha election banner

 प्रयागराज में सोरांव कस्‍बे के मंदिर में प्रतिमा खंडित किए जाने से तनाव, आरोपित पुलिस हिरासत में

 जिले के सोरांव थाना क्षेत्र में स्‍थानीय कस्बा स्थित मंदिर में स्थापित श्री हनुमान की प्रतिमा को खंडित कर दिया गया। आरोप है कि यह हरकत बुधवार की सुबह करीब छह बजे एक युवक ने की। लोगों को इसकी जानकारी हुई तो तनाव फैल गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है। वह मोहम्मद गुलफाम पुत्र मोहम्मद अहमद निवासी बरेज, सोरांव है। उधर मामले की जानकारी मिलने पर एसडीएम के साथ पुलिस के अधिकारी भी पहुंचे। तनाव को देखते हुए कस्‍बे में पुलिस फोर्स मौजूद है। पुलिस के अनुसार युवक ने घटना को अंजाम देने की बात स्वीकार की है। युवक मानसिक रूप से अस्‍वस्‍थ  बताया जाता है।

प्रयागराज में हिस्‍ट्रीशीटर बदमाश की पिटाई पर निलंबित हुआ दारोगा

 दारागंज में सोमवार रात बदमाश को पीटने के मामले में दारोगा विश्वेंद्र कुमार यादव को एसएसपी अभिषेक दीक्षित ने निलंबित कर दिया। पुलिस और बदमाश दोनों ने एक दूसरे पर पीटने का आरोप लगाया था। उधर, गीता निकेतन के पास डीसीएम चालक की पिटाई के मामले में पीआरवी 112 के सिपाही मुकेश कुमार उपाध्याय को निलंबित कर दिया गया। दारागंज निवासी रंजीत सोनकर हिस्ट्रीशीटर है। सोमवार की रात एसआइ विश्वेंद्र कुमार यादव हमराही सिपाही के साथ काली सड़क पर गश्त कर रहे थे। तभी रंजीत सोनकर ने अपने साथियों के साथ उन पर हमला कर दिया। इस दौरान हुई मारपीट रंजीत की आंख में चोट लग गई। उसे एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। 

Coronavirus News : प्रतापगढ़ में निजी अस्‍पताल के चिकित्‍सक समेत 36 नए संक्रमित मरीज मिले

पडोसी जनपद प्रतापगढ़ में कोरोना का संक्रमण जिंदगी पर भारी पड़ रहा है। पिछले 24 घंटे में इस वायरस के प्रकोप से दो मरीज की जान चली गई। साथ ही 36 लोग पॉजिटिव भी मिले हैं। मानधाता के छितपालगढ़ के एक बुजुर्ग ने भी दम तोड़ दिया। उसे कोरोना का संक्रमण होने पर प्रयागराज में भर्ती कराया गया था। उधर कुंडा के अत्ता नगर निवासी 44 साल के एक व्यापारी ने भी कोरोना के कहर से दम तोड़ दिया। उसे दो दिन पहले सीने में दर्द होने पर स्वजन प्रयागराज ले गए। वहां पर कोरोना की जांच भी हुई तो वह संक्रमित मिला। बुधवार की दोपहर बाद उसने दम तोड़ दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.