Move to Jagran APP

Top Prayagraj News of the day, 08 August 2020 : दस्यु हनुमान का भाई अभिमन्यु व उसका साथी प्रयागराज में गिरफ्तार, तमंचा व कारतूस बरामद

दुस्‍यु हनुमान का भाई अभिमन्‍यु साथी संग गिरफतार। कौशांबी में बालिका से दुष्‍कर्म की कोशिश। विक्षिप्‍त महिला को पीटने वाला गार्ड गिरफतार ।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sat, 08 Aug 2020 07:26 PM (IST)Updated: Sat, 08 Aug 2020 07:26 PM (IST)
Top Prayagraj News of the day, 08 August 2020 : दस्यु हनुमान का भाई अभिमन्यु व उसका साथी प्रयागराज में गिरफ्तार, तमंचा व कारतूस बरामद
Top Prayagraj News of the day, 08 August 2020 : दस्यु हनुमान का भाई अभिमन्यु व उसका साथी प्रयागराज में गिरफ्तार, तमंचा व कारतूस बरामद

प्रयागराज, जेएनएन। दस्यु हनुमान के छोटे भाई अभिमन्यु सिंह पटेल और उसके साथी भानुप्रताप सिंह शुक्रवार की देर रात शंकरगढ़ के जूही गांव से पकड़ लिया गया। चित्रकूट जनपद के मऊ थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वहीं, कौशांबी जनपद में पिपरी थाना क्षेत्र में मासूम बालिका से दुष्‍कर्म का प्रयास किया गया। बालिका की बहन से आरोपितों ने मारपीट की। पुलिस ने आरोपित को गिरफतार कर लिया है। जबकि, स्वरूपरानी नेहरू (एसआरएन) अस्पताल में ट्रामा सेंटर के बाहर गुरुवार रात मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला को बेरहमी से पीटने वाले गार्ड के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के बाद उसको गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

prime article banner

 दस्यु हनुमान का भाई अभिमन्यु व उसका साथी प्रयागराज में गिरफ्तार, तमंचा व कारतूस बरामद

 दस्यु हनुमान के छोटे भाई अभिमन्यु सिंह पटेल और उसके साथी भानुप्रताप सिंह शुक्रवार की देर रात शंकरगढ़ के जूही गांव से पकड़ लिया गया। चित्रकूट जनपद के मऊ थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वह प्रयागराज के नारीबारी का रहने वाला है। पुलिस का कहना है कि अभिमन्यु के पास से तमंचा भी बरामद हुआ है। अभिमन्यु गांव का प्रधान भी रह चुका है। दोनों अभियुक्तों के विरूद्ध मऊ थाने में आर्म्स एक्ट के मुकदमे दर्ज हैं। वर्ष 1994 में प्रयागराज जिले के बारा तहसील क्षेत्र में मुठभेड़ में दस्यु हनुमान को पुलिस ने ढेर कर दिया था। दस्यु हनुमान का भाई अभिमन्यु भी अपराध की दुनिया में है। उस पर मऊ थाने में केस दर्ज हैं।

दुष्कर्म में असफल युवक ने कौशांबी में मासूम बालिका को कुएं में रस्सी से लटकाया, आरोपित गिरफ्तार

कौशांबी जनपद में पिपरी थाना क्षेत्र में मासूम बालिका से दुष्‍कर्म का प्रयास किया गया। साथ रहीं बहनों के सामने ही नशे में धुत युवक ने मासूम को दबोच लिया। बहनों के शोर मचाने से आक्रोशित युवक ने मासूम को रस्सी से बांधकर समीप के कुएं में लटका दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मासूम को कुएं से निकाला और आरोपित युवक को हिरासत में ले लिया। पिपरी थाना इलाके के एक गांव का व्‍यक्ति बेहद गरीब है। वह भीख मांगकर परिवार का पालन-पोषण करता है। शुक्रवार की शाम उसकी नौ वर्षीय पुत्री अपनी तीन बड़ी बहनों के साथ शौच के लिए खेतों की तरफ जा रही थी। रास्‍ते में नशे में धुत गांव का ही एक युवक पहले से घात लगाए बैठा हुआ था।

प्रयागराज में मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला को पीटने वाला गार्ड गिरफ्तार, सिक्योरिटी एजेंसी को नोटिस स्वरूपरानी नेहरू (एसआरएन) अस्पताल में ट्रामा सेंटर के बाहर गुरुवार रात मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला को बेरहमी से पीटने वाले गार्ड के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के बाद उसको गिरफ्तार भी कर लिया गया है। इसके साथ ही निजी सिक्योरिटी एजेंसी को भी नोटिस जारी किया गया है। प्रयागराज में गुरुवार रात स्वरूपरानी मेडिकल कॉलेज के बाहर बैठी एक मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला को अस्पताल में तैनात निजी सिक्योरिटी एजेंसी के गार्ड संजय मिश्रा निवासी सदानंद का पूरा थाना कौंधियारा ने भगाने का प्रयास किया। महिला के वहां से भागने पर गार्ड ने उसको पैरों से मारा। उसके इस कृत्य पर महिला चीखती चिल्लाती रही, लेकिन गार्ड को उस पर रहम नहीं आया। इसी दौरान आसपास मौजूद कुछ लोगों ने उसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK