Move to Jagran APP

Top Prayagraj News of the day, 29July 2020 : प्रयागराज के नवाबगंज में युवक की हत्या, आम के बाग की रखवाली करने गया था Prayagraj News

नवाबगंज में युवक की हत्‍या। प्रतापगढ में टाइनी शाखा संचालक से लूट । धोनी का निजी सचिव बन एसपी प्रतापगढ़ को फिल्म इंडस्ट्री में इन्वेस्ट को किया फोन। आरोपित गिरफतार।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Wed, 29 Jul 2020 09:28 PM (IST)Updated: Wed, 29 Jul 2020 09:28 PM (IST)
Top Prayagraj News of the day, 29July 2020 : प्रयागराज के नवाबगंज में युवक की हत्या, आम के बाग की रखवाली करने गया था Prayagraj News
Top Prayagraj News of the day, 29July 2020 : प्रयागराज के नवाबगंज में युवक की हत्या, आम के बाग की रखवाली करने गया था Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। जिले में एक बार फिर बेखौफ अपराधियों ने हत्‍या के वारदात को अंजाम दिया। इस बार हत्‍यारों का शिकार एक युवक नवाबगंज थाना क्षेत्र में बना। वहीं, प्रतापगढ़ जनपद के लालगंज कोतवाली क्षेत्र में टाइनी शाखा के संचालक पर तमंचे की बट से हमला किया गया। बदमाशों ने उसे लहूलुहान कर एक लाख नकद, लैपटॉप और मोबाइल आदि लूट ले गए। जबकि, पडोसी जनपद प्रतापगढ़ के एसपी के सीयूजी नंबर पर फोन करके फिल्म इंडस्ट्री में पैसा इन्वेस्ट करने की बात करने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

loksabha election banner

प्रयागराज के नवाबगंज में युवक की हत्या, आम के बाग की रखवाली करने गया था

 जिले में एक बार फिर बेखौफ अपराधियों ने हत्‍या के वारदात को अंजाम दिया। इस बार हत्‍यारों का शिकार एक युवक नवाबगंज थाना क्षेत्र में बना। मंगलवार की रात में अपने आम के बाग की रखवाली करने गए युवक की गला दबाकर हत्‍या कर दी गई। सुबह जानकारी होने पर गांव में हो-हल्‍ला मचा। सूचना पर पुलिस भी पहुंची। पुलिस ने वारदात स्‍थल की जांच-पड़ताल के बाद युवक के शव को कब्‍जे में ले लिया। फिलहाल हत्‍या किसने और क्‍यों की, ये किसी को पता नहीं है। पुलिस ने युवक के परिवार के लाेगों से भी पूछताछ की। नवाबगंज थाना क्षेत्र के ग्राम सभा शहावपुर निवासी राम सेवक सरोज ने राजा अखिल प्रताप सिंह के आम के बाग को खरीदा था। मंगलवार की रात में राम सेवक का 20 वर्षीय पुत्र भीम सरोज बाग की रखवाली करने के लिए गया था।

प्रतापगढ़ में बीओबी के ​​​​​टाईनी शाखा संचालक पर हमला, तमंचे के बट से जख्‍मी कर एक लाख लूटे

प्रतापगढ़ जनपद के लालगंज कोतवाली क्षेत्र में टाइनी शाखा के संचालक पर तमंचे की बट से हमला किया गया। बदमाशों ने उसे लहूलुहान कर एक लाख नकद, लैपटॉप और मोबाइल आदि लूट ले गए। वारदात मंगलवार की रात का है।लालगंज थाना क्षेत्र के वीरभद्रपुर गांव निवासी शिव शंकर संग्रामगढ़ थाने के नरई के पास बैंक ऑफ बड़ौदा की टाईनी शाखा का संचालक करता है। मंगलवार की रात में शिव शंकर टाइनी शाखा बंद करके बाइक से घर जा रहा था।

धोनी का निजी सचिव बन एसपी प्रतापगढ़ को फिल्म इंडस्ट्री में इन्वेस्ट को किया फोन, गिरफ्तार

पडोसी जनपद प्रतापगढ़ के एसपी के सीयूजी नंबर पर फोन करके फिल्म इंडस्ट्री में पैसा इन्वेस्ट करने की बात करने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने जिस मोबाइल से फोन से कॉल आई थी, उसे भी बरामद कर लिया है। दो दिन पहले एसपी मीटिंग में व्यस्त थे। उनका सीयूजी फोन पीआरओ टीएन पांडेय ने लिया था। इस दौरान एक युवक ने एसपी के सीयूजी पर फोन किया कि महेंद्र सिंह धोनी का पीए और फिल्म इंडस्ट्री का मैनेजर बोल रहा हूं। अगर फिल्म इंडस्ट्री में पैसा लगाना है तो इन्वेंस्ट कर सकते हैं। वह कई बड़ी हस्तियों का पैसा फिल्म इंडस्ट्री में पैसा इन्वेस्ट करा चुका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.