Move to Jagran APP

Top Prayagraj News of the day, 13 June 2020 : दुष्कर्म के बाद मासूम की गला दबाकर हत्या

दुष्‍कर्म के बाद मासूम बच्‍ची की हत्‍या कर दी गई। प्रेमिका के साथ पकडे जाने पर प्रेमी ने खुदकुशी कर ली। हादसे में एक युवक जिंदा जल गया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sat, 13 Jun 2020 09:34 PM (IST)Updated: Sat, 13 Jun 2020 09:34 PM (IST)
Top Prayagraj News of the day, 13 June 2020 : दुष्कर्म के बाद मासूम की गला दबाकर हत्या
Top Prayagraj News of the day, 13 June 2020 : दुष्कर्म के बाद मासूम की गला दबाकर हत्या

प्रयागराज,जेएनएन। हंडिया थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात दुष्कर्म के बाद तीन साल की मासूम बच्ची को गला दबाकर मार डाला गया। बच्ची आरोपित को चाचा कहकर पुकारती थी। वहीं, यमुनापार के करछना इलाके में प्रेमिका के साथ कमरे में पकड़े जाने की शर्मिंदगी एक युवक बर्दाश्त नहीं कर सका। शनिवार देररात उसने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। जबकि, पड़ोसी जनपद कौशांबी में हुए सड़क हादसे में एक युवक जिंदा जल गया। वहीं दो सगे भाई गंभीर रूप से जख्‍मी हो गए। हादसा शनिवार की सुबह ट्रक में पीछे से टेंपो के टकराने से हुआ।

loksabha election banner

दुष्कर्म के बाद मासूम की गला दबाकर हत्या

 हंडिया थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात दुष्कर्म के बाद तीन साल की मासूम बच्ची को गला दबाकर मार डाला गया। रिश्ता कलंकित करने वाली इस सनसनीखेज वारदात को पड़ोस में रहने वाले पट्टीदार के 20 वर्षीय बेटे ने अंजाम दिया। बच्ची उसे चाचा कहकर पुकारती थी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। बच्ची की मौत से परिवार में मातम छाया है।

प्रेमिका के साथ पकड़े जाने पर की खुदकुशी

यमुनापार के करछना इलाके में प्रेमिका के साथ कमरे में पकड़े जाने की शर्मिंदगी एक युवक बर्दाश्त नहीं कर सका। शनिवार देररात उसने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। करछना पुलिस प्रेमिका से पूछताछ कर रही है।करछना के बरांव गांव का रहने वाला बीस वर्षीय शिवचंद यादव का पडोसी की एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। शुक्रवार रात युवती चुपके से शिवचंद के कमरे में पहुंच गई थी।

कौशांबी में ट्रक में टक्‍कर के बाद टेंपो में लगी आग, जिंदा जला युवक व भाई झुलसा

पड़ोसी जनपद कौशांबी में हुए सड़क हादसे में एक युवक जिंदा जल गया। वहीं दो सगे भाई गंभीर रूप से जख्‍मी हो गए। हादसा शनिवार की सुबह ट्रक में पीछे से टेंपो के टकराने से हुआ। दुर्घटना मंझनपुर कोतवाली इलाके के पुलिस लाइन के समीप हुआ तो सूचना पर फौरन पुलिस पहुंची और जख्मियों को जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया। मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के नया नगर निवासी हसमत अली का 28 वर्षीय पुत्र मोनू अपने भाई सोनू के साथ टेंपो वाहन में आम लादकर शनिवार की भोर में चित्रकूट के राजापुर बाजार बेचने जा रहा था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.