This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

Top Prayagraj News of the day, 17 February 2020 : सीएम बोले, संगम तट पर प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में बनेंगे कई विश्व रिकॉर्ड Prayagraj News

सीएम योगी बोले पीएम मोदी के कार्यक्रम में 29 को कई रिकार्ड बनेंगे। एक युवक को ईंट से कूंचकर मार डाला गया। एक युवक को फांसी पर लटकते मिला। घरवालों ने हत्‍या की आशंका जताई है।

Brijesh SrivastavaMon, 17 Feb 2020 08:29 PM (IST)
Top Prayagraj News of the day, 17 February 2020 : सीएम बोले, संगम तट पर प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में बनेंगे कई विश्व रिकॉर्ड  Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि संगम तट के पास परेड मैदान में 29 फरवरी को होने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में कई विश्व रिकॉर्ड बनेंगे। वहीं, सराय ममरेज थाना क्षेत्र के भवनगढ़ कलना गांव में रविवार की देर रात एक युवक की हत्या कर दी गई। युवक के सिर पर प्रहार कर बदमाशों ने मौत के घात उतारा। जबकि, पड़ोसी जनपद प्रतापगढ़ में कंधई थाना क्षेत्र के लौवार में एक युवक शव मिला। सोमवार की सुबह नलकूप में फांसी पर लटकती लाश मिलने की जानकारी पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। युवक के हत्या की आशंका जताई जा रही है।

 सीएम बोले, संगम तट पर प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में बनेंगे कई विश्व रिकॉर्ड 

 मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि संगम तट के पास परेड मैदान में 29 फरवरी को होने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में कई विश्व रिकॉर्ड बनेंगे। सीएम ने पीएम के कार्यक्रम पर मुहर लगाते हुए कहा कि वह दोपहर में यहां पहुंचेंगे। परेड मैदान में लगभग 26 हजार दिव्यांगों और बुजुर्गों को कृत्रिम अंग व सहायक उपकरण वितरित किया जाएगा। सोमवार शाम सर्किट हाउस में सीएम योगी इस कार्यक्रम की तैयारियों की समीक्षा कर रहे थे। मुख्यमंत्री शाम लगभग सवा पांच बजे हेलीकॉप्टर से प्रयागराज पुलिस लाइन पहुंचे। वहां से कार से वह सुप्रीम कोर्ट के न्यायाधीश कृष्णमुरारी के ऑकलैैंड रोड स्थित आवास पर पहुंचे। वहां प्रीतिभोज कार्यक्रम में न्यायमूर्ति के पुत्र व पुत्रवधू को आशीर्वाद दिया। फिर सर्किट हाउस में बैठक कर पार्टी नेताओं से मुलाकात की। इसके बाद मुख्यमंत्री बमरौली एयरपोर्ट से स्टेट प्लेन से लखनऊ रवाना हो गए।

सराय ममरेज में बदमाशों ने ईंट-पत्थर से वार कर युवक को मौत के घाट उतारा

सराय ममरेज थाना क्षेत्र के भवनगढ़ कलना गांव में रविवार की देर रात एक युवक की हत्या कर दी गई। युवक के सिर पर प्रहार कर बदमाशों ने मौत के घात उतारा। सराय ममरेज के भवनगढ़ कलना गांव के निवासी राजाराम यादव के पुत्र लालमणि यादव किसी काम से रविवार की रात में बुंदीपट्टी चौराहे की ओर गया था। वहां से देर रात वापस लौट रहा था। घर वापस जाते समय रास्ते में घात लगाए बदमाशों ने लालमणि को घेर लिया। किसी वजनदार वस्तु से उसके सिर पर प्रहार किया। इससे वह लहूलुहान होकर गिर गया। कुछ ही देर में उसकी मौत हो गई। हत्यारे वहां से फरार हो गए।

 

प्रतापगढ़ में नलकूप में फांसी पर लटकता मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

पड़ोसी जनपद प्रतापगढ़ में कंधई थाना क्षेत्र के लौवार में एक युवक शव मिला। सोमवार की सुबह नलकूप में फांसी पर लटकती लाश मिलने की जानकारी पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। युवक के हत्या की आशंका जताई जा रही है। हत्या कर युवक को फांसी पर लटकाए जाने की चर्चा दीवानगंज चौकी इंचार्ज अभय सिंह तक भी पहुुंची। पुरुषोत्तमपुर गांव निवासी शिवशंकर वर्मी के लौवार स्थित खेत में लगे पंपिंग सेट में करीब 30 वर्षीय युवक का शव ग्रामीणों ने अंदर छत पर लगी बल्ली से रस्सी के सहारे लटकता देखा। युवक की पहचान काफी देर तक नहीं हुई। इसके बाद उसकी शिनाख्‍त हो गई। वह पट्टी कोतवाली के तिवारीपुर निवासी लालजी गौतम का 26 वर्षीय पुत्र चंदू गौतम था। लोगों ने बताया कि चंदू दो दिन पूर्व लौवार गांव में देखा गया था।

Edited By: Brijesh Srivastava

प्रयागराज में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
Jagran Play

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

  • game banner
  • game banner
  • game banner
  • game banner