Move to Jagran APP

Top Prayagraj News of the day, 12 February 2020 : स्वामी वासुदेवानंद से डिप्‍टी सीएम केशव बोले- ट्रस्ट के सदस्यों और कारसेवकोंं का होगा सम्मान

डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष व मंत्री सतीश महाना ने स्‍वामी वासुदेवानंद से मुलाकात की। बदमाशों ने व्‍यवसायी को गोली मारी। सड़क हादसे में युवक की मौत हो गई।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Wed, 12 Feb 2020 06:59 PM (IST)Updated: Wed, 12 Feb 2020 06:59 PM (IST)
Top Prayagraj News of the day, 12 February 2020 : स्वामी वासुदेवानंद से डिप्‍टी सीएम केशव बोले- ट्रस्ट के सदस्यों और कारसेवकोंं का होगा सम्मान
Top Prayagraj News of the day, 12 February 2020 : स्वामी वासुदेवानंद से डिप्‍टी सीएम केशव बोले- ट्रस्ट के सदस्यों और कारसेवकोंं का होगा सम्मान

प्रयागराज, जेएनएन। प्रदेश के डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह व उद्योग मंत्री सतीश महाना के साथ बुधवार को श्रीराम जन्म भूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के सदस्य जगद्गुरु स्वामी वासुदेवानंद सरस्वती से उनके अलोपीबाग स्थित आश्रम में मुलाकात की। वहीं प्रतापगढ़ के पट्टी तहसील इलाके में मनबढ़ बदमाशों ने बुधवार को किराना व्यवसायी आनंद मोहन उर्फ भुवर को गोली मारकर जख्‍मी कर दिया। इसी क्रम में प्रतापगढ़ के कुंडा कोतवाली क्षेत्र में मवई रेलवे क्रॉसिंग के पास प्रयागराज-लखनऊ हाईवे पर मंगलवार की रात ट्रक ने बाइक में टक्‍कर मारी। हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई, वहीं एक युवक गंभीर रूप से जख्‍मी हो गया।

loksabha election banner

स्वामी वासुदेवानंद से डिप्‍टी सीएम केशव बोले- ट्रस्ट के सदस्यों और कारसेवकोंं का होगा सम्मान

प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, उद्योग मंत्री सतीश महाना ने बुधवार को श्री राम जन्म भूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के सदस्य जगद्गुरु स्वामी वासुदेवानंद सरस्वती से उनके अलोपीबाग स्थित आश्रम में मुलाकात की। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि ट्रस्ट की बैठक के बाद सभी सदस्यों का सम्मान समारोह आयोजित किया जाएगा। इसके अलावा कार सेवकों का भी सम्मान होगा। स्वामी वासुदेवानंद ने इस पर सहमति जताई लेकिन यह भी कहा कि वे बैठक के बाद पन्ना और वहां से नर्मदा परिपथ परिक्रमा के लिए जाएंगे। मार्च माह में लौटेंगे। उम्मीद जताई जा रही है कि मार्च में सम्मान समारोह हो सकता है।

प्रतापगढ़ में किराना व्यवसायी को बदमाशों ने गोली मारी

प्रतापगढ़ के पट्टी तहसील इलाके में मनबढ़ बदमाशों ने बुधवार को किराना व्यवसायी आनंद मोहन उर्फ भुवर को गोली मार दी। ग्राहक बनकर पहुंचे बदमाशों ने अमरगढ़ बाजार के भीड़भाड़ भरे इलाके में वारदात को अंजाम दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए। गोली से गंभीर रूप से जख्मी व्यवसायी को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई है। फिलहाल बदमाशों का सुराग नहीं लग सका है।

ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार युवक की मौत, एक गंभीर

प्रतापगढ़ जनपद के कुंडा कोतवाली क्षेत्र में प्रयागराज-लखनऊ हाईवे पर मंगलवार की रात सड़क हादसा हुआ। मवई रेलवे क्रॉसिंग के पास ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। वहीं हादसे में एक युवक गंभीर रूप से जख्‍मी हो गया। पुलिस ने शव को कब्‍जे में लिया और जख्‍मी को प्रयागराज के अस्‍पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। मृतक महेशगंज थाना क्षेत्र के लोहंगी का पुरवा गांव निवासी रामलाल यादव का 40 वर्षीय पुत्र मुन्ना लाल व जख्‍मी गांव का ही राजकुमार है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.