Move to Jagran APP

Top Prayagraj News of the day, 08 February 2020 : कौशांबी में युवक की हत्‍या, नहर में मिली लाश, पांच दिन से लापता था

लापता युवक की नहर में लाश मिली है। वहीं हादसे में एक अधेड की मौत हो गई जबकि दो लोग जख्‍मी हैं। माघी पूर्णिमा के स्‍नान को लेकर शहर में भारी वाहनों का प्रवेश प्रतिबंधित रहेगा।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sat, 08 Feb 2020 07:58 PM (IST)Updated: Sat, 08 Feb 2020 07:58 PM (IST)
Top Prayagraj News of the day, 08 February 2020 : कौशांबी में युवक की हत्‍या, नहर में मिली लाश, पांच दिन से लापता था
Top Prayagraj News of the day, 08 February 2020 : कौशांबी में युवक की हत्‍या, नहर में मिली लाश, पांच दिन से लापता था

प्रयागराज, जेएनएन। पडोसी जनपद कौशांबी में पांच दिन पहले लापता युवक की शनिवार सुबह नहर में लाश मिली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं, पड़ोसी जनपद कौशांबी के सरायअकिल और सैनी थाना क्षेत्रों में सड़क हादसे हुए। शनिवार की सुबह से दोपहर तक हुई दुर्घटना में एक अधेड़ की मौत हो गई जबकि दो लोग जख्‍मी हो गए।जबकि, माघी पूर्णिमा रविवार को है। इस स्‍नान पर्व को लेकर नोइंट्री और रूट डायवर्जन शनिवार सुबह आठ बजे से लागू हो गया है। नोइंट्री सोमवार की रात दस बजे तक लागू रहेगी।

loksabha election banner

कौशांबी में युवक की हत्‍या, नहर में मिली लाश, पांच दिन से लापता था

वह पांच दिन पहले बाइक लेकर घर से यह कहकर निकला था कि बाजार जा रहा है। वह घर नहीं पहुंचा तो परिजन परेशान हो गए। उसके परिवार के लोगों के साथ ही पुलिस भी उसे खोज रही थी। शनिवार की सुबह मनहूस खबर घरवालों को मिली। उसका शव नहर में उतराता मिला। मामला पड़ोसी जनपद कौशांबी का है। कौशांबी जिले में मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के सैबसा गांव निवासी शिवदयाल 35 पुत्र महावीर परिवार के साथ रहता था। टेंवा चौराहे पर साइकिल पंक्‍चर की दुकान है। रविवार को घर से गांव के मनोज की बाइक लेकर वह टेवा बाजार के लिए निकला था। शनिवार की सुबह मंझनपुर से थोड़ा आगे टेंवा के पास नहर में युवक का शव मिला। इसकी जानकारी होने पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जुट गई। शिवदयाल का नहर में शव मिलने की खबर उसके घर पहुंची तो परिवार के लोग अवाक रह गए। घटनास्‍थल पर बिलखते परिजन भी पहुंचे। पत्‍नी गुडि़या, बेटा आशुतोष 14 व बेटी अंशु 12 का रो-रोकर हाल बेहाल है।

कौशांबी के सरायअकिल व सैनी में सड़क हादसा, अधेड़ की मौत व दो जख्‍मी

पड़ोसी जनपद कौशांबी के सरायअकिल और सैनी थाना क्षेत्रों में सड़क हादसे हुए। शनिवार की सुबह से दोपहर तक हुई दुर्घटना में एक अधेड़ की मौत हो गई जबकि दो लोग जख्‍मी हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर घायलाें को इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया। सरायअकिल थाना क्षेत्र में एक अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार अधेड़ की मौत हो गई। प्रयागराज जनपद के घूरपुर थाना क्षेत्र के निवासी अनिल कुमार केसरवानी किसी काम से मंझनपुर आए थे। शनिवार की दोपहर वह बाइक से मंझनपुर से पश्चिमशरीरा होते हुए सरायअकिल जा रहे थे। बड़गांव के पास तेज गति से आ रहे अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दिया। इससे अनिल सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से जख्‍मी हो गए।

Maghi Purnima : भारी वाहनों की शहर में बंद हुई इंट्री, तीन दिन लागू रहेगा रूट डायवर्जन

माघी पूर्णिमा रविवार को है। इस स्‍नान पर्व को लेकर नोइंट्री और रूट डायवर्जन शनिवार सुबह आठ बजे से लागू हो गया है। नोइंट्री सोमवार की रात दस बजे तक लागू रहेगी। इस दौरान भारी वाहन शहर की सीमा में तीन दिन तक प्रवेश नहीं कर सकेंगे। हम आपको यहां यह भी बताएंगे कि किन रास्तों से आप माघ मेला क्षेत्र पहुंचें, इन स्थानों पर वाहनों की पार्किंग कर सकेंगे और अमुक रास्ते से स्नान करने के बाद अपने गंतव्य की ओर जा सकेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.