Move to Jagran APP

Top Prayagraj News of the day, 13 january 2019 : जर्जर मकान ढहाते समय मलबे में दबे दो मजदूरों की मौत

पुराना घर गिराते समय मलबे में दबकर दो मजदूरों की मौत हो गई। माघ मेला में चोर उचक्‍के भी सक्रिय हैं। एटीएम से पैसा निकालने वाले लोगों से लूटपाट करने वालों को पुलिस ने पकड़ा।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Mon, 13 Jan 2020 03:58 PM (IST)Updated: Mon, 13 Jan 2020 03:58 PM (IST)
Top Prayagraj News of the day, 13 january 2019 : जर्जर मकान ढहाते समय मलबे में दबे दो मजदूरों की मौत
Top Prayagraj News of the day, 13 january 2019 : जर्जर मकान ढहाते समय मलबे में दबे दो मजदूरों की मौत

प्रयागराज, जेएनएन। प्रतापगढ़ के लालगंज में सोमवार की सुबह पुराना घर गिराते समय दो मजदूरों की मौत हो गई। दोनों मजदूर विनोद कुमार सरोज (26) पुत्र राम बहादुर सरोज व मो. सलीम (30) पुत्र मो. याकूब थे जिनकी मौत हुई है। इसी क्रम में माघ मेला क्षेत्र में चोर और उचक्‍के भी सक्रिय हो गए हैं। वहीं जार्जटाउन पुलिस ने एटीएम बूथ में और आसपास लोगों से लूटपाट करने वाले गिरोह के सात सदस्‍यों को हिरासत में लिया है।

prime article banner

जर्जर मकान ढहाते समय मलबे में दबे दो मजदूरों की मौत

प्रतापगढ़ जिले में लालगंज कोतवाली इलाके के डीहमेहदी बाबूगंज में सोमवार सुबह पुराना जर्जर पक्का मकान गिराया जा रहा था। इसी दौरान मकान के मलबे में दो मजदूर दब गए। यह देख लोगों ने मलबा हटाकर मजदूरों को बाहर निकाला। गंभीर हालत में उन्‍हें सीएचसी ले जाया गया। वहां चिकित्‍सकों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया। प्रधानपति नवाब हुसैन अपने जर्जर मकान को मजदूर लगवाकर सोमवार की सुबह गिरवा रहे थे। बाबूगंज के रहने वाले दो मजदूर विनोद कुमार सरोज (26) पुत्र राम बहादुर सरोज व मो. सलीम (30) पुत्र मो. याकूब भी इस काम में जुटे थे। वह मकान की छत को तोड़ रहे थे। इसी दौरान हादसा होने से दोनों की मौत हो गई।

साल भर की कमाई के लिए चोर-उचक्के भी मेला क्षेत्र में सक्रिय

संगम तीरे बसी तंबुओं की नगरी यानी माघ मेला में मोक्ष की कामना से स्नानार्थी और पर्यटकों के साथ ही काफी संख्या में श्रद्धालुओं की भीड रहती है। ऐसे में यहां चोर और उचक्के भी सक्रिय हो गए हैं। श्रद्धालुओं से अपील है कि वह मेला क्षेत्र में किसी अनजान व्यक्ति पर विश्वास न करें, न ही उसे अपने सामान की सुरक्षा को कहें। साथ ही स्नान और पूजन के दौरान चोर-उचक्कों से सावधान रहें। क्योंकि साल भर की कमाई के इरादे से चोर और टप्पेबाज भी मेला क्षेत्र में जुट रहे हैैं।

एटीएम में लूटपाट करने वाले सात गिरफ्तार

जार्जटाउन थाने के उपनिरीक्षक अमित चौरसिया और संजीव कुमार गश्त पर थे। तभी एटीएम बूथ के बाहर खड़ी बोलेरो के पास मौजूद तीन युवकों की हरकत उन्हें संदिग्ध लगी। पूछताछ करने पर वे भागने लगे तो थाने से फोर्स बुलाकर तीनों को पकड़ लिया गया। बोलेरो में बैठे उनके चार साथियों को भी दबोच लिया गया। तलाशी में एक पिस्टल, दो तमंचा, कई कारतूस, आठ एटीएम कार्ड, आठ हजार रुपये नकद, कई मोबाइल फोन बरामद हुए। बोलेरो प्रतापगढ़ के रजिस्ट्रेशन नंबर की है। सातों युवक एटीएम में लोगों को लूटने और झांसा देकर ठगी करने वाले गिरोह के अपराधी हैैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK