Move to Jagran APP

Top Prayagraj News of the day, 27 December 2019 :कौशांबी के चरवा युवक की ईंट भट्ठे के किनारे लाश मिलने से सनसनी

ईंट भट्ठे के समीप युवक की लाश पड़ी मिली। जुमे की नमाज के मद्देनजर जिले में सुरक्षा बलों द्वारा चौकसी रही । एक युवक ने एयरफोर्स कर्मी की बेटी का अपहरण कर ले गया है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Fri, 27 Dec 2019 06:35 PM (IST)Updated: Fri, 27 Dec 2019 06:35 PM (IST)
Top Prayagraj News of the day, 27 December 2019 :कौशांबी के चरवा युवक की ईंट भट्ठे के किनारे लाश मिलने से सनसनी
Top Prayagraj News of the day, 27 December 2019 :कौशांबी के चरवा युवक की ईंट भट्ठे के किनारे लाश मिलने से सनसनी

प्रयागराज, जेएनएन।पडोसी जनपद कौशांबी के चरवा थाना क्षेत्र के काजीपुर गांव स्थित एक ईंट भट्ठे के समीप युवक की लाश पड़ी मिली। चेहरे पर चोट के निशान से लोग हत्या या फिर हादसा की आशंका जाहिर कर रहे हैं। वहीं, शुक्रवार को जुमे की नमाज के मद्देनजर सुरक्षा बलों द्वारा चौकसी  रही । पैरा मिलेट्री फोर्स भी तैनात है तो थानों में रिक्रूट सिपाही लोगों से शांति और सौहार्द की अपील कर रहे हैं।जबकि, फेसबुक पर दोस्ती के बाद आजमगढ़ का युवक धूमनगंज में रहने वाले एयरफोर्स कर्मी की बेटी का अपहरण कर ले गया। परिवार वालों ने बताया कि स्कूल के लिए निकली छात्रा तीन दिन से लापता है।

loksabha election banner

 कौशांबी के चरवा युवक की ईंट भट्ठे के किनारे लाश मिलने से सनसनी

पडोसी जनपद कौशांबी के चरवा थाना क्षेत्र के काजीपुर गांव स्थित एक ईंट भट्ठे के समीप युवक की लाश पड़ी मिली। गुरुवार को वह घर से निकला था। चेहरे पर चोट के निशान से लोग हत्या या फिर हादसा की आशंका जाहिर कर रहे हैं। कोखराज थाना क्षेत्र के बुधराम की कई साल पहले मौत हो चुकी है। उसका 35 वर्षीय बेटा सुचित वैवाहिक कार्यक्रम में झालर आदि लगाने का काम करता था। गुरुवार की सुबह सुचित के पास उसके साले परिहार का फोन आया। इसके बाद वह घर से निकल गया। ईंट लादकर दोनों मजदूरों के साथ प्रयागराज के करेली गए। ईंट उतारने के बाद भोर में दोनों वापस लौटे। इस बीच सुचित की संदिग्ध हाल में मौत हो गई। मौके पर पहुंचे चाचा कुल्लू प्रसाद समेत उसके बेटे भवानी ने देखा कि सुचित की लाश चकरोड पर पड़ी हुई है। उसके चेहरे पर दो जगह धारदार हथियार के गहरे जख्म के निशान हैं। परिवार के लोग हत्या की आशंका जाहिर करते हुए साले परिहार पर शक जता रहे हैं। 

CAB Protest : जुमे की नमाज पर शहर में है चाक-चौबंद व्यवस्था, फोर्स तैनात

 नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी के मसले पर चल रहे विरोध-प्रदर्शन के बावजूद शहर में शांति व्यवस्था बनी है। इससे पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी यहां के लोगों के सौहार्द के कायल हो चुके हैैं। हालांकि एहतियातन आज यानी शुक्रवार को जुमे की नमाज के मद्देनजर सुरक्षा बलों द्वारा चौकसी  रही । पैरा मिलेट्री फोर्स भी तैनात है तो थानों में रिक्रूट सिपाही लोगों से शांति और सौहार्द की अपील कर रहे हैं। अफसरों का मानना है कि आम नागरिक समझदार हैैं पर अराजक तत्व शांति में खलल पैदा करने की कोशिश कर सकते हैैं। ऐसे में एहतियातन सीआरपीएफ और आरएएफ भी संवदेनशील इलाकों में तैनात रही। जुमे की नमाज जिले में शांतिपूर्ण ढंग से निपटने से पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों ने राहत की सांस ली।

 आजमगढ़ के युवक ने फेसबुक पर दोस्ती कर एयरफोर्स कर्मी की बेटी का अपहरण किया

फेसबुक पर दोस्ती के बाद आजमगढ़ का युवक धूमनगंज में रहने वाले एयरफोर्स कर्मी की बेटी का अपहरण कर ले गया। परिवार वालों ने बताया कि स्कूल के लिए निकली छात्रा तीन दिन से लापता है। दो दिन खोजबीन के बाद धूमनगंज थाने में तहरीर देकर अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया गया।  पुलिस को शक है कि छात्रा को मुंबई ले जाया गया है। एयरफोर्स में कार्यरत कर्मी ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी हाईस्कूल की छात्रा है। करीब छह महीने पहले मुंबई में नौकरी करने वाले आजमगढ़ के समीर उर्फ शाकिर ने बेटी को फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी। करीब दो महीने पहले बहकावे में आकर बेटी घर से निकल गई। कुछ ही देर बाद दोनों को रेलवे स्टेशन पर पकड़ लिया। तब समीर ने मां-बाप की कसम खाते हुए आइंदा ऐसी हरकत नहीं करने की बात कही तो डांटकर भगा दिया था। 23 दिसंबर की सुबह आठ बजे बेटी घर से यह बताकर निकली कि स्कूल में प्रैक्टिकल की परीक्षा के बारे में पता करने जा रही है। जब वह दोपहर तक नहीं लौटी तो चिंतित हुए। बात करनी चाही तो दोनों के मोबाइल भी ऑफ बताने लगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.