Move to Jagran APP

Top Prayagraj News of the day, 29 October 2019 : शिवकुटी में डबल मर्डर और नवाबगंज में एक की हुई हत्‍या

शिवकुटी में दो युवकों की संपत्ति विवाद में हत्‍या कर दी गई तो दारागंज के परेड मैदान में युवक की हत्‍या कर शव जलाने का प्रयास किया गया। वहीं नवाबगंज में दो युवकों को गोली मारी गई।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Tue, 29 Oct 2019 06:01 PM (IST)Updated: Tue, 29 Oct 2019 06:01 PM (IST)
Top Prayagraj News of the day, 29 October 2019 : शिवकुटी में डबल मर्डर और नवाबगंज में एक की हुई हत्‍या
Top Prayagraj News of the day, 29 October 2019 : शिवकुटी में डबल मर्डर और नवाबगंज में एक की हुई हत्‍या

प्रयागराज, जेएनएन। शिवकुटी में संपत्ति विवाद को लेकर मारपीट कर दो युवकों की हत्‍या कर दी गई। वहीं दारागंज के परेड मैदान में युवक की हत्‍या कर हत्‍यारों ने शव जलाने का प्रयास किया। सुबह शव मिला तो पुलिस सक्रिय हुई। इसी क्रम में बंटवारा के दौरान नवाबगंज में दो युवकों को गोली मारकर जख्‍मी कर दिया गया। सभी मामलों में वारदात को अंजाम देने वाले हत्‍यारे पुलिस की पकड़ से दूर हैं। 

loksabha election banner

शिवकुटी में डबल मर्डर और नवाबगंज में एक की हुई हत्‍या

जिले में सोमवार रात तीन लोगों की हत्या से सनसनी फैल गई। शिवकुटी थाना क्षेत्र में आनंद भारतीया और जुनैद की लाठी, डंडे से पीटकर हत्या हुई। संपत्ति के विवाद में कत्ल की बात सामने आई है। वहीं नवाबगंज के लेदहा उर्फ बरा गांव में दो पक्षों में हुई मारपीट और फायरिंग में श्याम बाबू मिश्रा की मौत हो गई। शिवकुटी थाना क्षेत्र में आनंद भारतीय 35 और जुनैद उर्फ डोसा 26 की लाठी, डंडे से पीटकर हत्या कर दी गई। जमीन और मकान के विवाद में रिश्‍तेदारों द्वारा कत्‍ल करने की बात सामने आ रही है। जिनकी हत्‍या हुई उनमें से एक आनंद रसूलाबाद जबकि जुनैद शिलाखाना निवासी था। वहीं आनंद की मां सुषमा जख्‍मी है। आक्रोशित लोगों ने वाहनों पर पथराव किया।

गला रेतकर युवक को मार डाला, शव जलाने की कोशिश

दारागंज के परेड मैदान में 30 साल के अज्ञात युवक की सोमवार की रात गला रेतकर हत्या कर दी गई। हत्‍यारों ने पहचान मिटाने के लिए लाश को जलाने की भी कोशिश की। सुबह की सैर करने वालों ने शव देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव कब्‍जे में लेकर अंत्‍य परीक्षण के लिए भेजा है। पुलिस के अनुसार युवक को कहीं बाहर से लाकर रात में परेड मैदान स्थित ट्यूबवेल के पास मारा गया है। शव को कब्‍जे में लेकर पुलिस पड़ताल कर रही है। पुलिस ने युवक की शिनाख्‍त कराने की लोगों से कोशिश की लेकिन उसकी पहचान नहीं हो सकी। पुलिस का मानना है कि युवक यहां का नहीं रहने वाला है। उसे हत्‍यारों ने कहीं बाहर से यहां लाकर जान से मार डाला।

जमीन बंटवारे में दो युवकों को गोली मारकर जख्‍मी किया

नवाबगंज थाना क्षेत्र के मुबारकपुर गांव में दो पक्षों मंगलवार की दोपहर जमीन के बंटवारा के दौरान दो पक्ष भिड़ गए। मारपीट और फायरिंग भी हुई। एक ही परिवार के दो युवकों को गोली लगी है। गोली अतीक अहमद पुत्र शकील और उसके परिवार के ही राशिद पुत्र खलील को लग गई। अतीक के मुंह और पेट में तथा र‍ाशिद के पैर में गोली लगी। इससे वह लहूलुहान होकर गिर पड़े। गंभीर हाल में उन्‍हें एसआरएन अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। उधर वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित फरार हो गए। दोनों पक्षों में भूमि को लेकर विवाद चल रहा है। इसी को निपटाने के लिए दर्जनों ग्रामीणों की मौजूदगी में जमीन का बंटवारा दोनों में हो रहा था। इसी दौरान किसी बात को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.