Move to Jagran APP

Top Prayagraj News of the day, 10 October 2019 : युवक की मौत पर बवाल, पथराव में सीओ, एसओ समेत कई पुलिसकर्मी घायल

कोरांव धूमनगंज में युवक व बालक की मौत से भड़के लोगों ने बवाल किया। सीओ एसओ समेत कई पुलिसकर्मी जख्‍मी हुए। वहीं हंडिया में सड़क हादसे में दो युवकों की मौत व तीन जख्‍मी हुए।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Fri, 11 Oct 2019 06:40 PM (IST)Updated: Fri, 11 Oct 2019 06:40 PM (IST)
Top Prayagraj News of the day, 10 October 2019 : युवक की मौत पर बवाल, पथराव में सीओ, एसओ समेत कई पुलिसकर्मी घायल
Top Prayagraj News of the day, 10 October 2019 : युवक की मौत पर बवाल, पथराव में सीओ, एसओ समेत कई पुलिसकर्मी घायल

प्रयागराज, जेएनएन। कोरांव में मारपीट में जख्‍मी युवक की मौत से आक्रोशित लोगाें ने कोरांव चौराहे पर जमकर बवाल किया। समझाने पहुंची पुलिस पर पथराव कर सीओ व एसओ समेत कई पुलिसकर्मियों को जख्‍मी कर दिया। वहीं हंडिया में सड़क हादसे में दो युवकों की मौत व तीन घायल हो गए। इसी क्रम में धूमनगंज इलाके के ताड़बाग मोहल्ले में कार की टक्‍कर से मासूम की मौत से गुस्‍साई भीड़ ने तोड़फोड़ किया। पुलिस पर भी गुस्‍सा उतारा। इसमें दारोगा व पुलिसकर्मी जख्मी हो गए।

loksabha election banner

युवक की मौत पर बवाल, पथराव में सीओ, एसओ समेत कई पुलिसकर्मी घायल

कोरांव थाना क्षेत्र के सेमरिया गांव के युवक की मौत से आक्रोशित लोगों ने शुक्रवार की दोपहर शव रख रास्‍ताजाम कर दिया। समझाने पहुंची पुलिस को पथराव करते हुए दौड़ा लिया। इस दौरान सीओ समेत कुछ पुलिसकर्मी जख्‍मी हो गए हैं। उनके समेत अन्‍य पुलिसकर्मियों ने भागकर गांव के घरों में अपनी जान बचाई। बाद में भारी संख्‍या में पहुंची फोर्स ने उन्‍हें सुरक्षित बाहर निकाला गया। बाद में एसएसपी समेत अन्‍य पुलिस अधिकारियों ने मौके का जायजा लिया। एसपी यमुनापार मृतक के पिता से वार्ता की। कार्रवाई व आर्थिक मदद के आश्‍वासन पर मामला शांत हुआ।

हंडिया में सड़क हादसे में दो की मौत, तीन जख्‍मी 

जीटी रोड पर हंडिया के उपरदहा में गुरुवार की देर रात वाराणसी की तरफ से आ रही कार से ट्रक भिड़ गया। हादसे में कार सवार दो लोगों की मौत हो गई। वह सभी वाराणसी जनपद के निवासी थे। मृतकों में मोहम्‍मद शाहिद खान (21) और इरफान (22) हैं। दोनों कोयला बाज़ार चोहट्टा लाल खां के रहने वाले थे। जबकि घायलों में दानिश, रहबर, नातिक हैं। उन्‍हें स्वरूपरानी नेहरू हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। इनमें रहबर और दानिश की हालत सीरियस है। ट्रक के गलत लेन में आने से यह हादसा हुआ।

मासूम की मौत पर बवाल व तोड़फोड़, फोर्स की मौजूदगी में अंतिम संस्कार

धूमनगंज इलाके के ताड़बाग मोहल्ले में गुरुवार की रात तेज रफ्तार कार द्वारा तीन साल के मासूम युवराज को रौंदने उसकी मौत हो गई। आक्रोशित लोगों ने कार सवार एक युवक को पकड़ कर पिटाई करने के बाद कार में तोड़फोड़ किया। पहुंची पुलिस पर पथराव कर दो बाइक और मजिस्ट्रेट की गाड़ी में तोडफ़ोड़ कर दी। एक दारोगा समेत तीन पुलिसकर्मी जख्मी हो गए। एसएसपी ने अतिरिक्त पुलिस बल के साथ स्थिति संभाली। वहीं पोस्टमार्टम के बाद शव घर लाया तो एक बार फिर स्थिति तनावपूर्ण हो गई है। लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया हालांकि काफी संख्‍या में मौजूद फोर्स के कारण बवाल फिलहाल नहीं हो सका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.