Move to Jagran APP

आज नगर निगम प्रयागराज सदन की बैठक में ओटीएस के मामले में विशेष प्रस्ताव होगा पास

शहर पश्चिमी व्यापारी महासंघ की मांग पर बकाया गृहकर के मामले में एकमुश्त समाधान योजना (ओटीएस) लागू करने को लेकर शासन ने सकारात्मक रुख दिखाया है। महासंघ के अध्यक्ष अखिलेश सिंह ने कहा कि सभी व्यापारी संगठनों की मांगों पर नगर निगम की बैठक में विचार किया गया था।

By Ankur TripathiEdited By: Published: Sat, 11 Dec 2021 07:26 AM (IST)Updated: Sat, 11 Dec 2021 07:26 AM (IST)
आज नगर निगम प्रयागराज सदन की बैठक में ओटीएस के मामले में विशेष प्रस्ताव होगा पास
पुनरीक्षित बजट पर चर्चा के लिए शनिवार को 11 बजे से सदन की विशेष बैठक बुलाई गई है

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। नगर निगम और जलकल विभाग के पुनरीक्षित बजट पर चर्चा के लिए शनिवार को 11 बजे से सदन की विशेष बैठक बुलाई गई है। इसमें जलकर के नए स्लैब रेट के निर्धारण, 15 वें वित्त के कामों आदि के मुद्दों पर हंगामा होने की उम्मीद है। जलकर के नए स्लैब रेट का निर्धारण कमेटी द्वारा कर लिए जाने का दावा है। बैठक में नया स्लैब रेट प्रस्तुत किया जाएगा। 15 वें वित्त के तहत चयनित सड़कों के मामले में जांच हो रही है। कुछ पार्षदों ने कामों के चयन को लेकर सवाल खड़े किए थे। सात दिसंबर को कार्यकारिणी की बैठक में इस प्रकरण में विरोध नहीं हुआ था लेकिन, आज की बैठक में विरोध और हंगामा तय है।

loksabha election banner

ओटीएस के मामले में विशेष प्रस्ताव होगा पास

प्रयागराज: शहर पश्चिमी व्यापारी महासंघ की मांग पर बकाया गृहकर के मामले में एकमुश्त समाधान योजना (ओटीएस) लागू करने को लेकर शासन ने सकारात्मक रुख दिखाया है। यह दावा महासंघ के पदाधिकारियों ने किया है। शुक्रवार को बैठक में महासंघ के अध्यक्ष अखिलेश सिंह ने कहा कि सभी व्यापारी संगठनों की मांगों पर नगर निगम की बैठक में इस मसले पर विचार किया गया था। ओटीएस के मामले में शासन से पत्र आया है। सदन की बैठक में विशेष प्रस्ताव पास करके शासन को भेजा जाएगा। व्यापारियों की मांग पर जलकर में वृद्धि भी टाल दी गई थी। महामंत्री धनंजय सिंह ने कहा कि महासंघ जनहित के मुद्दे पर सदैव अपनी आवाज उठाता रहा है। आगे भी चाहे व्यापारियों अथवा आम जनमानस की कोई समस्या हो, महासंघ सदैव संघर्षरत रहेगा। बैठक में राजेश गुप्ता, सुरेश गुप्ता, अतुल केसरवनी, राम लोचन साहू, नरेंद्र खेड़ा, धर्मेंद्र द्विवेदी आदि मौजूद थे।

गृहकर पर बकाया ब्याज माफ करने की मांग

प्रयागराज: गृहकर पर बकाया ब्याज माफ करने की मांग मानव एकता संघ द्वारा की गई। संघ के अध्यक्ष इरशाद अंसारी ने मुख्यमंत्री को पत्र भेजकर बकाया गृहकर पर पूरा ब्याज माफ करने का आग्रह किया है, जिससे लोग बकाया गृहकर जमा कर सकें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.