Move to Jagran APP

प्रतापगढ़ में टाइनी शाखा संचालक से तमंचा सटाकर ढाई लाख रुपये की लूट

बदमाशों ने बद्रीनाथ व उनके भतीजे की कनपटी पर तमंचा सटाकर गोली मारने की धमकी दी। इसके बाद बाइक पर पीछे बैठे देवेंद्र से पैसों से भरा बैग छीनकर बदमाश रत्तीपुर की तरफ भाग निकले।पीडि़त बद्रीनाथ ने बताया कि पिटठू बैग में ढाई लाख रुपये व एक लैपटॉप था।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Tue, 22 Sep 2020 07:52 PM (IST)Updated: Tue, 22 Sep 2020 07:52 PM (IST)
प्रतापगढ़ में टाइनी शाखा संचालक से तमंचा सटाकर ढाई लाख रुपये की लूट
Police arrived at the scene after the robbery

 प्रतापगढ़,जेएनएन। जिले के आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र के रत्तीपुर गांव निवासी बद्रीनाथ गौतम पुत्र लाल बहादुर ने ढकवा बाजार में बैंक ऑफ बड़ौदा के पीछे बैंक ऑफ बड़ौदा की टाइनी शाखा खोल रखी है। वह मंगलवार को शाम करीब पांच बजे टाइनी शाखा बंद करके भतीजे देवेंद्र के साथ बाइक से  रत्तीपुर -ढकवा मार्ग से होकर अपने घर जा रहे थे। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पीडित से पूछताछ के बाद पुलिस बदमाशों की तलाश में लगी है।

loksabha election banner

बाइक सवार और नकाबपोश थे बदमाश

वह टाइनी शाखा से एक किमी आगे बढ़े थे कि तभी पूरा गांव के तुर्कियान बस्ती से बाइक सवार नकाबपोश दो बदमाशों ने उनका पीछा कर लिया और तमंचा तानकर बद्रीनाथ को रोक लिया।

कनपटी पर तमंचा रखकर बदमाशों ने दी गोली मारने की धमकी

इतने में बदमाशों ने बद्रीनाथ व उनके भतीजे  की कनपटी पर तमंचा सटाकर गोली मारने की धमकी दी। इसके बाद बाइक पर पीछे बैठे देवेंद्र से पैसों से भरा बैग छीनकर बदमाश रत्तीपुर की तरफ भाग निकले।पीडि़त बद्रीनाथ ने बताया कि पिटठू बैग में ढाई लाख रुपये व एक लैपटॉप था। भतीजे देवेंद्र के साथ थाने पहुंचे बद्रीनाथ ने घटना की तहरीर दी।एसओ सुनील कुमार सिंह ने बताया कि ढाई लाख की लूट की बात सामने आ रही है। पीडित ने तहरीर दी है।जिस ढंग वारदात को अंजाम दिया गया है उससे आशंका है कि रेकी के बाद लूट की घटना को अंजाम दिया गया है। बदमाशों की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.