Move to Jagran APP

गंगा में डूबे तीन युवक, गोताखोरों ने निकाले दो के शव, कौशांबी के कड़ा धाम में नहाते वक्त अनहोनी

गहरे में पानी में जाने की वजह से तीनों डूबने-उतराने लगे। प्रत्यक्षदर्शियों ने शोर मचाया तो खबर पाकर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों को उतारा था। नाव से जाकर गोताखोरों ने गहरे पानी में डाल भी डाला। इस बीच तीनों युवकों के परिवार के लोग भी पहुंच गए थे।

By Ankur TripathiEdited By: Published: Sat, 01 May 2021 03:25 PM (IST)Updated: Sat, 01 May 2021 03:25 PM (IST)
गंगा में डूबे तीन युवक, गोताखोरों ने निकाले दो के शव, कौशांबी के कड़ा धाम में नहाते वक्त अनहोनी
गोताखोरों ने काफी मशक्कत के बाद करीब ढाई घंटे बाद दो युवकों के शव पानी से निकाले

प्रयागराज, जेएनएन। पड़ोसी जनपद कौशांबी के कड़ा धाम में शनिवार दोपहर एक बेहद दुखद अनहोनी हो गई। गंगा के गहरे जल में नहाते वक्त तीन युवक डूब गए। गोताखोरों ने काफी मशक्कत के बाद करीब ढाई घंटे बाद दो युवकों के शव पानी से निकाले लेकिन तीसरे का अभी तक पता नहीं चल सका। गोताखोर शाम तक जुटे रहे। 

loksabha election banner

बाइक पर आए तीनों और पुल पारकर उतरे गंगा में 

कड़ा धाम थाना क्षेत्र के हनुमान घाट में शनिवार दोपहर नहाते वक्त तीन युवक गंगा में डूबने उतराने लगे तो चीख पुकार मची। भीड़ लगी तो कड़ा धाम थाने की पुलिस भी आ गई। पुलिस ने कई गोताखोरों को फौरन डूबे युवकों की तलाश में उतार दिया। बताया गया कि मीरापुर तकिया गांव के मोहम्मद रजा पुत्र इसरार अहमद, मोहम्मद साहिल पुत्र बिलाल अहमद और मोहम्मद रज्जन पुत्र पप्पू शनिवार की दोपहर मोटरसाइिकल पर  कड़ा धाम के हनुमान घाट पहुंचे और गंगा में उतरकर नहाने लगे। वे तीनों पीपे का पुल  पारकर उस पार जाकर घाट किनारे बाइक खड़ी कर  तीनों  गंगा में नहा रहे थे। अचानक  गहरे में पानी में जाने की वजह से तीनों डूबने-उतराने लगे तब लोगों की नजर पड़ी। प्रत्यक्षदर्शियों ने शोर मचाया तो खबर पाकर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों को उतारा था। नाव से जाकर गोताखोरों ने गहरे पानी में डाल भी डाला। इस बीच तीनों युवकों के परिवार के लोग भी पहुंच गए थे। करीब ढाई घंटे बाद 18 साल के मोहम्मद रजा और फिर 25 वर्षीय मोहम्मद रज्जन को गंगा से निकाला गया लेकिन उन दोनों की सांस नहीं चल रही थी। पुलिस ने बताया कि दोनों की मौत हो चुकी है। साहिल की तलाश गोताखोर करते रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.