Move to Jagran APP

मौत का सफर: बाइक सवार तीन युवकों की गई जान, कौशांबी और प्रयागराज में दुखद घटनाएं

Death in Accident सोमवार की आधी रात हुए दो अलग हादसों में चार युवक जख्मी हुए जिनमें तीन की जान चली गई जबकि चौथा अस्पताल में भर्ती है। ये दुखद हादसे कौशांबी और प्रयागराज में हुए। एक युवक घायल है।

By Ankur TripathiEdited By: Published: Tue, 18 Jan 2022 01:55 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jan 2022 01:55 PM (IST)
मौत का सफर: बाइक सवार तीन युवकों की गई जान, कौशांबी और प्रयागराज में दुखद घटनाएं
सोमवार आधी रात हुए दो अलग हादसों में चार युवक जख्मी हुए जिनमें तीन की जान चली गई

प्रयागराज, जेएनएन। घर से निकलने के बाद सड़क दुर्घटनाओं का खतरा हमेशा बना रहता है और जरा सी चूक घातक साबित होती है। सोमवार आधी रात हुए दो अलग हादसों में चार युवक जख्मी हुए जिनमें तीन की जान चली गई जबकि चौथा अस्पताल में भर्ती है। ये दुखद हादसे कौशांबी और प्रयागराज में हुए। एक युवक घायल है।

loksabha election banner

पहला हादसा पिपरी के रावतपुर मोड़ पर

पहला जानलेवा हादसा पड़ोसी जिले कौशांबी में पिपरी क्षेत्र के कटहुला गांव के पास हुआ जहां दो युवक बाइक पर जाते वक्त किसी गाड़ी की चपेट में आकर जख्मी हुए और अस्पताल में उनकी सांस थम गई। पिपरी के गौसपुर कटहुला गांव निवासी प्रेमलाल पाल खेती करते हैं। उनका 18 वर्षीय बेटा देवा पाल शादी विवाह जैसे समारोहों में खाना बनाने का काम करता था। सोमवार को वह गांव के श्रमिक गुड्डू शर्मा के 20 वर्षीय बेटे पंकज शर्मा को साथ लेकर असरावल गांव में एक तेरहवीं भोज में खाना बनाने के लिए गया था। वहां पर काम निपटाने के लिए दोनों बाइक पर घर के लिए निकले थे। बाइक को देवा चला रहा था। आधी रात करीब 12 बजे वे दोनों पिपरी थाना के रावतपुर मोड़ के समीप पहुंचे तभी किसी गाड़ी ने तेज रफ्तार में टक्कर मार दी। राहगीरों से मिली जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने घायलों को रावतपुर स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर इलाज के दौरान दोनों ने दम तोड़ दिया। इस आकस्मिक घटना से परिवार में कोहराम मचा है। बदहवास हालत में परिवार के लोग भी अस्पताल आ गए। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

डिवाइडर से टकराई बाइक, एक युवक की मौत

औद्योगिक क्षेत्र के नेवादा समोगर गांव के समीप डिवाइडर से टकराकर बाइक सवार दो युवक सोमवार की देर रात गंभीर रूप से घायल हो गए थे। घायलों को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उनमें से एक युवक की मौत हो गई। औद्योगिक क्षेत्र के महुआरी गांव निवासी समीर पुत्र मदन और सोनू पुत्र अर्जुन सोमवार शाम किसी काम से शहर की ओर गए थे। देर रात लौटते समय नेवादा समोगर गांव के समीप उनकी बाइक डिवाइडर से टकरा गई, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान 30 साल के समीर की मौत हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.