Move to Jagran APP

माफिया अतीक अहमद के बेटे अली का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर समर्थक कर रहे वायरल

माफिया अतीक अहमद के दूसरे नंबर के बेटे अली अतीक अहमद ने लोगों को संबोधित किया। शेरो शायरी के अंदाज में कहा कि मछली के बच्चे को तैरना नहीं सिखाया जाता सियासत मेरे खून में है। तैयार रहना वक्त हमारा भी आएगा गूराहट-गूराहट कर शेर पलटकर आएगा

By Ankur TripathiEdited By: Published: Thu, 30 Sep 2021 07:59 AM (IST)Updated: Thu, 30 Sep 2021 07:59 AM (IST)
माफिया अतीक अहमद के बेटे अली का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर समर्थक कर रहे वायरल
धमकी के अंदाज वाला भाषण इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। अहमदाबाद जेल में बंद माफिया अतीक अहमद के पुत्र भी अब उनकी ही राह पर चलते नजर आ रहे हैं। अतीक अहमद के दूसरे नंबर के बेटे अली अहमद द्वारा दिया गया धमकी के अंदाज वाला भाषण इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस भाषण में वह कह रहा है कि ‘जिसने हमारा घर गिराया उससे ही एक-एक ईंट लगवाएंगे’। साफ तौर पर प्रदेश सरकार और स्थानीय अधिकारियों पर ही निशाना साधा गया था। अब वायरल हो रहे इस वीडियो को लेकर तमाम मायने निकाले जा रहे हैं।

loksabha election banner

25 सितंबर को सभा में दिया था भाषण

अटाला स्थित मजीदिया इस्लामिया इंटर कालेज में 25 सितंबर को आल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआइएमआइएम) की सभा थी। इसमें पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष असउद्दीन ओवैसी को संबोधित करना था। राष्ट्रीय अध्यक्ष सभा में पहुंचे तो सबसे पहले माफिया अतीक अहमद के दूसरे नंबर के बेटे अली अतीक अहमद ने लोगों को संबोधित किया। शेरो शायरी के अंदाज में कहा कि मछली के बच्चे को तैरना नहीं सिखाया जाता, सियासत मेरे खून में है। तैयार रहना वक्त हमारा भी आएगा, गूराहट-गूराहट कर शेर पलटकर आएगा। बदले की रिवायत पुरानी है। जिन्होंने हमारा घर गिराया उससे ही एक-एक ईंट लगवाएंगे।

अतीक समर्थकों ने वायरल किया अली का वीडियो

धमकी भरा यह भाषण असउद्दीन ओवैसी भी सुनते रहे। सभा समाप्त होने के बाद अली का यह धमकाने के अंदाज वाला भाषण अतीक अहमद के समर्थकों ने इंटरनेट मीडिया पर वायरल करना शुरू किया। इस पर तरह तरह के कमेंट भी होते रहे। कोई इसे जोशीला भाषण बोल रहा है तो किसी ने इसे बहुत खूब कहा। हालांकि, बाद में इस भाषण को लेकर तरह-तरह के मायने निकाले जाने लगे। इंटरनेट मीडिया पर भाजपा के कई नेता व कार्यकर्ताओं ने भी अपने कमेंट किए। इसे सीधे तौर पर प्रदेश सरकार द्वारा की गई कार्रवाई से जोड़ते हुए कहा कि यह धमकी सीधे प्रदेश सरकार और स्थानीय अधिकारियों को दी गई है। माफिया के खिलाफ प्रदेश की भाजपा सरकार ने जो कठोर कदम उठाया है, उसी की बौखलाहट में इस प्रकार की बयानबाजी हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.