Move to Jagran APP

रंगदारी नहीं देने पर पिता और चाचा की तरह कत्ल की दी थी धमकी, प्रतापगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार

रंगदारी नहीं देने पर पिता और चाचा की तरह जान से मारने की धमकी दी गई थी। पुलिस ने लिखित शिकायत पर अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मुकदमा लिखा था। बुधवार को धमकी के आरोपित आनंद मोहन ऊर्फ महात्मा पुत्र अशोक मिश्रा निवासी करिस्ता कोहंडौर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया

By Ankur TripathiEdited By: Published: Wed, 07 Jul 2021 05:36 PM (IST)Updated: Wed, 07 Jul 2021 06:08 PM (IST)
रंगदारी नहीं देने पर पिता और चाचा की तरह कत्ल की दी थी धमकी, प्रतापगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार
हत्या करने की धमकी देने वाले अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। प्रतापगढ़ जनपद में पिछले महीने व्यापारी को धमकी देकर पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगने और पिता और चाचा की तरह जान से हत्या करने की धमकी देने वाले अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। चोरी के मोबाइल फोन से व्यापारी को धमकी दी गई थी। सर्विलांस के जरिए पुलिस ने आरोपित के बारे में पता लगाया था। अपराधी की गिरफ्तारी से परिवार राहत की सांस ले रहा है क्योंकि सबको डर था कि कहीं दो साल की तरह फिर रंगदारी के लिए अपराधी हमला नहीं कर दें।

loksabha election banner

दहशत में थे एक महीने से परिवार के लोग

छह जून की शाम की बात है। कोहंडौर इलाके के रहने वाले व्यापारी अनुभव जायसवाल को फोनकर पांच लाख रूपये की रंगदारी की डिमांड की गई थी । रंगदारी नहीं देने पर पिता और चाचा की तरह जान से मार देने क भी धमकी दी गई थी। तब पुलिस ने अनुभव की लिखित शिकायत पर अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मुकदमा लिखकर जांच शुरू कर दी थी। बुधवार को धमकी के मुख्य आरोपित आनंद मोहन ऊर्फ महात्मा पुत्र अशोक मिश्रा निवासी करिस्ता कोहंडौर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उससे की जा रही है। अब तक मिली जानकारी के अनुसार आनंद मोहन ने सीआरपीएफ केंद्र अमेठी के पास स्थित एक ढाबे से मोबाइल फोन चुराकर उससे अनुभव को रंगदारी के लिए फोन किया था।

2018 की वारदात से खौफ में थे कारोबारी

पुलिस और स्वाट टीम रंगदारी तथा धमकी के आरोपित से पूछताछ कर रही है। उल्लेखनीय है कि अनुभव के पिता श्याम सुंदर जायसवाल तथा उनके चाचा राम मूरत जायसवाल की 25 जुलाई बुधवार 2018 की रात 8 बजे दुकान में गोली मारकर बदमाशों ने हत्या कर दी थी। उस घटना से व्यापारियों के बीच खौफ व्याप्त हो गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.