Move to Jagran APP

पूर्व विधायक विजमा यादव को जान से मारने की धमकी Prayagraj News

पूर्व विधायक विजमा यादव ने तहरीर में जानकारी दी है कि दो जून की रात चार पहिया वाहन से चार लोग उनके घर के पास पहुंचे और अपशब्दों का प्रयोग करने के साथ जान से मारने की धमकी दी।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Mon, 06 Jul 2020 09:53 AM (IST)Updated: Mon, 06 Jul 2020 01:06 PM (IST)
पूर्व विधायक विजमा यादव को जान से मारने की धमकी Prayagraj News
पूर्व विधायक विजमा यादव को जान से मारने की धमकी Prayagraj News

प्रयागराज,जेएनएन।  पूर्व सपा विधायक विजमा यादव को जान से मारने की धमकी दी गई है। मामले में चार लोगों के खिलाफ कैंट थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। धमकी देने वाले कौन थे, इस बारे में अभी पता नहीं चला है, हालांकि जिस वाहन में वह सवार थे उसका नंबर पुलिस को दिया गया है। कैंट थाना क्षेत्र के अशोक नगर हेस्टिंग रोड निवासी पूर्व विधायक विजमा यादव ने तहरीर में जानकारी दी है कि दो जून की रात चार पहिया वाहन से चार लोग उनके घर के पास पहुंचे और अपशब्दों का प्रयोग करने के साथ  जान से मारने की धमकी दी। रिपार्ट दर्ज किए जाने के बाद विवेचना कर रहे एसआइ रामेंद्र कुमार सिंह का कहना है कि जांच की जा रही है।

loksabha election banner

पूर्व सांसद समेत 50 सपाइयों पर रिपोर्ट

कर्नलगंज पुलिस ने शनिवार को लक्ष्मी टाकीज चौराहे से एडीएम कार्यालय तक जुलूस निकाल कर नारेबाजी कर प्रदर्शन करने पर सपा के पूर्व सांसद नागेंद्र पटेल समेत 50 कार्यकर्ताओं के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। दान बहादुर यादव, महबूब उस्मानी, सुशील यादव, रवींद्र यादव नामजद हैैं और 45 अन्य अज्ञात।

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर केस

आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष डॉ. अल्ताफ अहमद, जिला महासचिव सर्वेश यादव, महानगर अध्यक्ष सुनील चौधरी व सर्वेश यादव, आकाश सिंह, रावेंद्र पांडेय सहित 20 अज्ञात के खिलाफ सिविल लाइंस थाने में महामारी एक्ट के तहत मुकदमा कायम हुआ है। एफआइआर चौकी इंचार्ज सिविल लाइंस पूनम शुक्ला की तहरीर पर दर्ज हुई है। पुलिस का आरोप है कि कानपुर की घटना को लेकर शनिवार को पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया और फिजिकल डिस्टेंस का उल्लंघन किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.