Move to Jagran APP

आसमान में छाए घने बादल, झमाझम बारिश सुबह तक जारी Prayagraj News

कभी रुक-रुककर तो कभी झमाझम बारिश होती रही। सुबह भी आसमान पर बादल छाए रहे और बारिश सुबह तक हुई। गर्मी से तो राहत मिली पर सड़कों व चौराहों पर जलभराव हुआ।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Fri, 13 Sep 2019 10:17 AM (IST)Updated: Fri, 13 Sep 2019 10:17 AM (IST)
आसमान में छाए घने बादल, झमाझम बारिश सुबह तक जारी Prayagraj News
आसमान में छाए घने बादल, झमाझम बारिश सुबह तक जारी Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। कई दिनों से उमस भरी गर्मी से बेहाल लोगों को गुरुवार से शुरू बारिश ने राहत दिलाई। बारिश का क्रम पूरी रात चलता रहा। कभी तेज तो कभी धीरे। शुक्रवार की सुबह भी आसमान पर घने बादल छाए रहे। आठ बजे तक लगातार तेज बारिश हुई। फिर रुक-रुककर बारिश होती रही। इससे शहर के कई इलाकों में जलभराव हो गया। कुछ स्कूल भी बारिश की वजह से आज के लिए बंद हो गए।

loksabha election banner

गर्मी और उमस से शहरवासियों को राहत लेकिन राह चलना हुआ दूभर

मौसम कई दिनों से करवट बदल रहा था। उमस व गर्मी से लोग बेहाल थे। गुरुवार सुबह 10 बजे आसमान में घने बादल छा गए और कुछ ही देर में बारिश होने लगी। इसके बाद कहीं हल्की तो कहीं मूसलाधार बारिश हुई। बारिश से शहर में जलभराव हो गया। दिन भर और पूरी रात बारिश की बूंदें नहीं टूटी। और सुबह से भी बारिश का क्रम जारी रहा। बारिश की वजह से रामबाग में जीआइसी के सामने और जानसेनगंज में निरंजन डाट पुल के नीचे जलभराव के कारण रास्ता बाधित हो गया।

दुपहिया वाहन सवारों की फजीहत

सिविल लाइंस में सरदार पटेल मार्ग, एलगिन रोड पर जीपीओ चौराहा के पास, हाट स्टफ चौराहा के पास जलभराव हो गया। लीडर रोड पर जंक्शन के सामने, रामबाग, कटरा, अल्लापुर आदि इलाकों की सड़कों पर जगह-जगह पानी भरने से कार्यालय जाने वालों को दिक्कत हुई। धोबीघाट चौराहा, हाथी पार्क चौराहा, लोकसेवा आयोग चौराहा के पास जलभराव के कारण दुपहिया वाहन चालकों को काफी दिक्कत हुई।

निरंजन डॉट पुल के नीचे भर गया था लबालब पानी

इसकी वजह से लीडर रोड, हीवेट रोड समेत निरंजन डॉट पुल के नीचे लबालब पानी भर गया। इधर से गुजरने वाले वाहन चालकों ने हीवेट रोड, साउथ मलाका होकर सिविल लाइंस का रुख किया तो जीआइसी के फ्लाईओवर के नीचे सड़क पर जलभराव के कारण मुसीबत खड़ी हो गई। अल्लापुर में अमिताभ बच्चन रोड, रामानंद मार्ग, बाघम्बरी हाउसिंग स्कीम, जार्जटाउन में मालवीय रोड, लिडिल रोड, सीएमपी डिग्री कॉलेज के पास, टैगोर टाउन में कर्नलगंज इंटर कॉलेज के पास आदि की सड़कों पर जलभराव से राहगीर परेशान रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.