Move to Jagran APP

कब्रिस्तान में ई रिक्शा चालक का कत्ल, पैसों के झगड़े में दोस्त ने सिर पर पटरा मारकर किया खून

पुलिस को खबर मिली कि अतरसुइया क्षेत्र में मीरापुर कब्रिस्तान के पास एक युवक का कत्ल हो गया है। सूचना के बाद सबसे पहले अतरसुइया पुलिस वहां पहुंची। फिर युवक का शव देख पुलिस अधिकारी भी पहुंच गए। कत्ल लकड़ी के पटरे से सिर पर प्रहार कर किया गया था।

By Ankur TripathiEdited By: Published: Wed, 23 Jun 2021 12:21 AM (IST)Updated: Wed, 23 Jun 2021 12:40 AM (IST)
कब्रिस्तान में ई रिक्शा चालक का कत्ल, पैसों के झगड़े में दोस्त ने सिर पर पटरा मारकर किया खून
पुलिस कातिलों की तलाश में जुटी है। देर रात पुलिस ने एक आरोपित को पकड़ लिया था।

प्रयागराज, जेएनएन। शहर के मीरापुर इलाके में कब्रिस्तान के पास मंगलवार की रात ई रिक्शा चलाकर गुजारा करने वाले एक शख्स  के कत्ल की खबर ने अतरसुइया थाने की पुलिस के साथ ही अफसरों को भी सन्न कर दिया। पुलिस वहां पहुंची तो पता चला कि इस युवक को लकड़ी के पटरे से वारकर मारा गया है और इसकी वजह पैसों का विवाद है। पुलिस ने उस व्यक्ति के दोस्त को ही कत्ल के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

शराब पीकर कहासुनी और फिर हो गया खून

मंगलवार देर रात करीब ग्यारह बजे पुलिस को खबर मिली कि अतरसुइया थाना क्षेत्र में मीरापुर कब्रिस्तान के पास एक युवक का कत्ल हो गया है। सूचना के बाद सबसे पहले अतरसुइया पुलिस वहां पहुंची। फिर युवक का शव मिलने की पुष्टि होने पर पुलिस अधिकारी भी पहुंच गए। पुलिस को पता चला कि कत्ल लकड़ी के पटरे से सिर पर प्रहार कर किया गया था। घटना के पीछे पैसों का विवाद सामने आया। हत्या के बाद भाग रहे शख्स को लोगों ने पकड़ लिया था जिसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। पूछताछ करने पर पुलिस को पता चला कि बैदनटोला रानीमंडी निवासी 35 साल का रईस  ई रिक्शा चलाकर परिवार का गुजारा करता था। उसकी दोस्ती उसी मोहल्ले के ई-रिक्शा चालक गुड्डू से थी। दोनों रोज रात मीरापुर कब्रिस्तान के पास शराब पीते थे। मंगलवार देर रात भी दोनों यहां शराब पी रहे थे। इसी बीच उन दोनों के बीच पैसों का विवाद हो गया। रईस के जेब से गुड्डू ने कुछ रुपये निकाल लिए थे। रईस वही पैसे उससे मांग रहा था। बातचीत के दौरान दोनों में हाथापाई होने लगी। रईस ने गुड्डू को थप्पड़ मारा तो उसने वहीं पास में रखे लकड़ी के पटरे को उठा लिया और एक के बाद एक कई वार रईस के सिर पर कर दिए। खून से लथपथ होकर रईस वहीं जमीन पर गिर पड़ा। आसपास के लोगों ने देखा तो शोर मचाया। हमलावर गुड्डू भागने लगा तो लोगों ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया गया। लोग रईस को अस्पताल ले जा रहे थे लेकिन उसकी मौत हो गई। आरोपित को हिरासत में ले लिया गया। उससे पूछताछ की गई, लेकिन वह इतने नशे में था कि ठीक से बोल तक नहीं पा रहा था। पुलिस का कहना है कि रुपये के लेन-देन में दोस्त ने ही कत्ल किया है। आरोपित को गिरफ्तार कर हत्या में इस्तेमाल पटरा बरामद कर लिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.