Move to Jagran APP

Road Accident में घायल कौशांबी के सब इंस्पेक्टर ने दम तोड़ा, परिवार और पुलिस विभाग में शोक

12 नवंबर की रात वह कमरे में भोजन के बाद रात्रि गश्त के लिए क्षेत्र में निकले थे। इस बीच वह पीडब्ल्यूडी कालोनी के समीप पहुंचे तभी उनकी बाइक में अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। उनकी एक आंख बाहर निकल आई जबकि सिर की हड्डी टूट गई।

By Ankur TripathiEdited By: Published: Fri, 26 Nov 2021 08:26 PM (IST)Updated: Fri, 26 Nov 2021 08:26 PM (IST)
Road Accident में घायल कौशांबी के सब इंस्पेक्टर ने दम तोड़ा, परिवार और पुलिस विभाग में शोक
पुलिस लाइन में एसपी समेत अन्य पुलिस कर्मियों ने दी मृत दारोगा को श्रद्धांजलि

प्रयागराज, जेएनएन। कौशांबी जनपद के मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के पाल चौराहा स्थित पीडब्ल्यूडी कालोनी के समीप अज्ञात वाहन की टक्कर से घायल हुए चौकी प्रभारी राजीव नारायण सिंह ने इलाज के दौरान 13वें दिन  लखनऊ के एसजीपीजीआइ अस्पताल में दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। इसके बाद शुक्रवार की शाम पार्थिव शरीर को जिला मुख्यालय मंझनपुर स्थित पुलिस लाइन लाया गया। एसपी समेत अन्य अफसरों व पुलिसकर्मियों ने अंतिम सलामी देते हुए श्रद्धा सुमन अर्पित किया और दो मिनट का मौन रख आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की। इसके बाद उनका शव प्रयागराज में हरवारा स्थित निवास ले जाया गया। इस दुखद घटना से परिवार के साथ ही पुलिस विभाग में गहरा शोक है।

loksabha election banner

12 नवंबर की रात गश्त के दौरान लगी थी टक्कर

प्रयागराज के धूमनगंज में हरवारा निवासी उपनिरीक्षक राजीव नारायण सिंह मूल रूप से चंदौली जनपद के कमालपुर के रहने वाले थे। वह मंझनपुर कोतवाली के कोर्रई में चौकी प्रभारी के पद पर तैनात थे। 12 नवंबर की रात वह कमरे में भोजन के बाद रात्रि गश्त के लिए क्षेत्र में निकले थे। इस बीच वह पीडब्ल्यूडी कालोनी के समीप पहुंचे तभी उनकी बाइक में किसी गाड़ी ने टक्कर मार दी। इस हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उनकी एक आंख बाहर निकल आई, जबकि सिर की हड्डी टूट गई। उधर से गुजर रहे राहगीरों ने देखा तो दारोगा के घायल होने की खबर पुलिस को दी। पुलिस ने चौकी प्रभारी को प्रयागराज के एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया। हालत नाजुक होने पर चिकित्सकों ने उन्हें एसजीपीजीआइ लखनऊ रेफर कर दिया।

13 दिन बाद मौत से मान ली हार

जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे राजीव नारायण ने गुरुवार की रात इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। घटना के बाद से परिवार में मातम छाया हुआ है। श्रद्धा सुमन अर्पित करने के बाद पार्थिव शरीर को स्वजन लेकर प्रयागराज चले गए। एसपी राधेश्याम ने बताया कि शनिवार को उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.