फतेहपुर में तैनात दारोगा की प्रयागराज में ट्रेन की चपेट में आने से मौत, घर से मार्निंग वॉक पर निकले थे

जेब में मिले पहचान पत्र से शिनाख्त हुई तो घरवालों को सूचना दी गई। थोड़ी देर में रमेश के भाई रवि व अन्य स्वजन घटनास्थल पर पहुंच गए। उन्होंने शव की शिनाख्त की और रमेश की मौत पर हतप्रभ रह गए। घर पर मौजूद पत्नी व बच्चे भी बिलखते रहे।

Rajneesh MishraPublish: Sat, 17 Apr 2021 09:13 PM (IST)Updated: Sat, 17 Apr 2021 09:13 PM (IST)
फतेहपुर में तैनात दारोगा की प्रयागराज में ट्रेन की चपेट में आने से मौत, घर से मार्निंग वॉक पर निकले थे

 प्रयागराज, जेएनएन। फतेहपुर जिले के कल्याणपुर थाने में तैनात 47 वर्षीय दारोगा रमेश कुमार सरोज की शनिवार दोपहर ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। हादसा उस वक्त हुआ जब वह रेलगांव की तरफ रोजाना की तरह टहलने के लिए गए थे। धूमनगंज पुलिस मामले की जांच कर रही है।

धूमनगंज में रहता है परिवार

रमेश कुमार पुत्र लाल चंद्र धूमनगंज थाना क्षेत्र के उमरपुर नीवां मोहल्ले में अपने परिवार के साथ रहते थे। बताया जाता है कि शनिवार दोपहर करीब 12 बजे रमेश कुमार अकेले ही पैदल घर से निकले थे। इसके बाद टहलते-टहलते वह रेलगांव के पास रेलवे पटरी पर पहुंच गए। इसी दौरान किसी ट्रेन की चपेट में आ गए, जिससे उनकी मौत हो गई। हादसे की खबर पाकर पहले जीआरपी और फिर चौकी इंचार्ज राजरूपपुर सुमित श्रीवास्तव मौके पर पहुंचे। जेब में मिले पहचान पत्र से शिनाख्त हुई तो घरवालों को सूचना दी गई। थोड़ी देर में रमेश के भाई रवि व अन्य स्वजन घटनास्थल पर पहुंच गए। उन्होंने शव की शिनाख्त की और रमेश की मौत पर हतप्रभ रह गए। घर पर मौजूद पत्नी व बच्चे भी बिलखते रहे।

मेडिकल लीव पर चल रहे थे दारोगा

पुलिस ने किसी तरह शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। इंस्पेक्टर धूमनगंज अनुपम शर्मा का कहना है कि रमेश कुमार मेडिकल लीव पर कई दिन पहले अपने घर आए थे। उनके बेटे ने बताया है कि ब्लड प्रेशर हाई रहता था और कुछ बीमारी भी थी। रोजाना अकेले टहलने जाया करते थे। हालांकि हादसा किन परिस्थितियों में हुआ, यह साफ नहीं है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। स्वजनों ने किसी तरह का आरोप नहीं लगाया है। 

Edited By Rajneesh Mishra

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept