Move to Jagran APP

दिनदहाड़े रेलवे कर्मचारी के घर में घुसे अपराधी, पत्नी को पीटकर आलमारी से लूट ली 95 हजार रुपये नकदी, Kaushambi में घटना

कौशांबी जनपद के भरवारी कस्बे में रविवार को दिनदहाड़े रेलवे कर्मचारी के घर में घुसे बदमाशों ने महिला को बुरी तरह पीटने के बाद आलामरी से करीब 95 हजार रुपये नकदी लूट ली। लुटेरों के भागने के बाद महिला के शोर मचाने पर आसपास के लोग जुटे

By Ankur TripathiEdited By: Published: Sun, 07 Feb 2021 07:27 PM (IST)Updated: Sun, 07 Feb 2021 07:27 PM (IST)
दिनदहाड़े रेलवे कर्मचारी के घर में घुसे अपराधी, पत्नी को पीटकर आलमारी से लूट ली 95 हजार रुपये नकदी, Kaushambi में घटना
महिला के शोर मचाने पर आसपास के लोग जुटे और फिर पुलिस ने छानबीन शुरू की।

प्रयागराज, जेएनएन। कौशांबी जनपद के भरवारी कस्बे में रविवार को दिनदहाड़े रेलवे कर्मचारी के घर में घुसे बदमाशों ने महिला को बुरी तरह पीटने के बाद आलामरी से करीब 95 हजार रुपये नकदी लूट ली। लुटेरों के भागने के बाद महिला के शोर मचाने पर आसपास के लोग जुटे और फिर पुलिस ने छानबीन  शुरू की।

loksabha election banner

घर में घुसे पीटा लूटा और भाग गए 

भरवारी पुरानी बाजार की बाधमंडी गली में राम आसरे के मकान में रेलवे कर्मचारी ओमप्रकाश पत्नी लक्ष्मी देवी के साथ किराए पर रहता है। वह भरवारी रेलवे स्टेशन पर बतौर चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी कार्यरत है। रविवार सुबह वह ड़्यूटी पर चला गया था। घर में पत्नी लक्ष्मी थी। दिन में तकरीबन पौने ग्यारह बजे तीन लोग अचानक कमरे में घुसे और लक्ष्मी पर हमला कर दिया। उसे बुरी तरह से पीटकर आलमारी से 85 हजार रुपये तथा गुल्लक से 10 हजार रुपये लूट लिए। इसके बाद तीनों हमलावर दरवाजा बंदकर कमरे से निकल गए। लक्ष्मी ने बाहर निकलकर शोर मचाया तो आसपास रहने वालों को पता चला। फिर ओमप्रकाश को फोन पर सूचना दी गई। 

पीटकर किया बेहाल मगर नहीं लगी किसी को भनक

खबर मिलने के बाद मौके पर कोखराज पुलिस के साथ अफसर भी पहुंच गए। पिटाई से बेहाल लक्ष्मी को जिला अस्पताल ले जाया गया। ओम प्रकाश  ने बताया कि वह शनिवार को फतेहपुर के बैंक से एक लाख रुपये निकालकर लाया था जिसमें से 15 हजार रुपये खर्च हो गए थे।  85 हजार रुपये आलमारी में रखे थे। फतेहपुर जिले के थाना गाजीपुर के भगवानपुर गांव निवासी ओमप्रकाश की पहली पत्नी पुष्पा देवी ने पिछले साल भरवारी रेलवे कालोनी में रहने के दौरान फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इस घटना के एक माह बाद ओमप्रकाश का ब्याह पुष्पा की छोटी बहन लक्ष्मी से करा दिया गया था। फिर वह भरवारी कस्बे में किराए के कमरे में रहने लगा था। स्थानीय लोगों का कहना है कि उन्हें इस घटना भनक तक नहीं लगी। चौकी प्रभारी भरवारी राकेश राय के अनुसार उन्हें घटना की जानकारी लगभग 40 मिनट बाद मिली जबकि पुलिस चौकी की दूरी महज तीन सौ मीटर है। पुलिस कप्तान अभिनंदन, सीओ सिराथू , एसओ जीऔर फिंगर प्रिंट टीम ने आकर छानबीन की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.