Move to Jagran APP

प्रतापगढ में तैनात दारोगा ने की आपत्तिजनक टिप्पणी, सोशल मीडिया पर वायरल Prayagraj News

दारोगा ने ब्राह्म्णों पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए पोस्ट वाट्सएप ग्रुप पर वायरल कर दिया। थोड़ी देर बाद यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Mon, 22 Jun 2020 06:22 PM (IST)Updated: Mon, 22 Jun 2020 06:22 PM (IST)
प्रतापगढ में तैनात दारोगा ने की आपत्तिजनक टिप्पणी, सोशल मीडिया पर वायरल Prayagraj News
प्रतापगढ में तैनात दारोगा ने की आपत्तिजनक टिप्पणी, सोशल मीडिया पर वायरल Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। पडोसी जनपद प्रतापगढ़ के लालगंज कोतवाली में तैनात दारोगा ने ब्राह्म्णोंं पर आपत्तिजनक टिप्पणी का पोस्ट सोशल मीडिया किया। वीडियो वायरल होने पर सोमवार को खलबली मचा दी। इस मामले को संज्ञान में लेते हुए एसपी ने एएसपी पश्चिमी को जांच सौंप दी। प्रथम दृष्टया मामला सही मिलने पर एएसपी ने दारोगा के खिलाफ कार्रवाई की संस्तुति एसपी से की है।

loksabha election banner

वाट़सएप ग्रुप में दारोगा ने किया था पोस्‍ट

लालगंज कोतवाली में तैनात दारोगा हरिभजन गौतम कुछ दिनों पहले जेठवारा थाने में तैनात था। वह थाने के वाट्सएप ग्रुप से भी जुड़ा है। इस दारोगा ने ब्राह्म्णों पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए पोस्ट वाट्सएप ग्रुप पर वायरल कर दिया। थोड़ी देर बाद यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पोस्ट को एसपी अभिषेक सिंह ने संज्ञान में लिया और पूरे प्रकरण की जांच एएसपी पश्चिमी को सौंप दी। एएसपी पश्चिमी दिनेश द्विवेदी ने पोस्ट की प्रथम दृष्टया जांच की तो मामला सही निकला। एएसपी पश्चिमी दिनेश चंद्र द्विवेदी दारोगा के पोस्ट को संज्ञान में लिया गया है। दारोगा हरिभजन गौतम के खिलाफ कार्रवाई की संस्तुति एसपी से की गई है।

 नशे में धुत सिपाही ने भटठा मालिक से की अभद्रता

कंधई थाना क्षेत्र के जगदीशगढ़ गांव में स्थित ईंट भटठे पर रविवार देर शाम दो युवकों के साथ कार से पहुंचे कंधई थाने के एक सिपाही ने भटठा मालिक से अभद्रता की। आरोप है कि उन्हें जबरन कार में बैठाकर उड़ैयाडीह बाजार की ओर ले जाने लगा। मामले की जानकारी पर ग्रामीणों की भीड़ जुटने लगी तो सिपाही दोनों युवकों के साथ कार से भाग निकला। इस मामले में भटठा मालिक ने आरोपित सिपाही के खिलाफ कंधई थाने में तहरीर दी है। इस बारे में एसओ कंधई विपिन कुमार सिंह ने बताया कि सिपाही के खिलाफ शिकायत मिली है जांच करके कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.