Move to Jagran APP

दोस्त ने ही अंशू का सीना कर दिया था छलनी

मेजा थाना क्षेत्र के कुंवरपट्टी गांव के अंशू का सीना उसके दोस्त ने ही छलनी कर दिया था। पुलिस के मुताबिक पिछले दिनों उसका विवाद हुआ था।

By JagranEdited By: Published: Sat, 22 Sep 2018 02:18 PM (IST)Updated: Sat, 22 Sep 2018 02:18 PM (IST)
दोस्त ने ही अंशू का सीना कर दिया था छलनी
दोस्त ने ही अंशू का सीना कर दिया था छलनी

इलाहाबाद : मेजा थाना क्षेत्र के कुंवरपट्टी गांव के अंशू का सीना उसके दोस्त ने ही छलनी कर दिया। पुलिस के मुताबिक मुख्य आरोपित निहाल पांडेय से उसकी दोस्ती थी। तीन दिन पहले ही दोनों के बीच के विवाद हुआ था। शुक्रवार को दिन में भी उनमें कहासुनी हुई थी और उस दौरान निहाल ने देख लेने की धमकी भी दी थी।

loksabha election banner

मेजा के सेवनिया गांव में शुक्रवार की शाम कुंवर पट्टी निवासी प्रीतेश उर्फ अंशू 18 की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। आक्रोशित लोगों ने बोलेरो में आग लगाने के बाद रास्ताजाम किया था। बाद में पुलिस अधिकारियों के समझाने पर माने थे। पुलिस की जांच के मुताबिक हत्या की वजह आशनाई के साथ ही अवैध असलहों की खरीद-फरोख्त में लेनदेन का विवाद बताया जा रहा है। इसको लेकर ही दोनों दोस्तों के बीच मनमुटाव पैदा हुआ, जिसके अंजाम के रूप में यह घटना सामने आई। निहाल के पिता भी वाराणसी केंद्रीय कारागार में बंदीरक्षक हैं। एसपी यमुनापार ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने छापेमारी की तो निहाल के घर से हत्या में प्रयुक्त तमंचा बरामद कर लिया गया। आरोपितों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। मां बेसुध, भाइयों का रो-रो कर बुरा हाल

अंशू का शव देखकर उसकी मां कमला देवी तो बेसुध हो गई जबकि उसके भाइयों सोनू व संचित का रो-रो कर बुरा हाल था। पिता भी सूचना मिलते ही वाराणसी से रवाना हो चुके थे। परिवार में भी रोना-पिटना मचा था। मृतक और आरोपित दोस्त थे। उनके बीच कुछ दिन पहले भी झगड़ा हुआ था। शुक्रवार को भी विवाद हुआ तो गोली मारकर अंशू की हत्या कर दी गई। परिजनों का आरोप है कि ललकारने में आरोपित के पिता और चचेरे भाई भी थे। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

-दीपेंद्र नाथ चौधरी, एसपी यमुनापार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.