Move to Jagran APP

भाजपा नेता डॉ. एलएस ओझा बोले, सपा मुखिया के सामने पत्रकारों के साथ मारपीट ने उजागर किया पार्टी का असली चेहरा

क्या कानून को अपना काम नहीं करना चाहिए। इसमें प्रदेश सकरार को क्यों घसीटा जा रहा है। यह भी सवाल है कि क्या पत्रकारों को न्याय नहीं मिलना चाहिए। विचारणीय यह है कि यदि सपा की सरकार होती तो क्या पिटने वाले पत्रकारों को न्याय मिलता।

By Rajneesh MishraEdited By: Published: Wed, 17 Mar 2021 08:46 AM (IST)Updated: Wed, 17 Mar 2021 04:01 PM (IST)
भाजपा नेता डॉ. एलएस ओझा बोले, सपा मुखिया के सामने पत्रकारों के साथ मारपीट ने उजागर किया पार्टी का असली चेहरा
वर्तमान भाजपा की सरकार समाज के प्रत्येक वर्ग के लोगों को न्याय दिलाने के लिए कृत संकल्पित है।

प्रयागराज,जेएनएन। मुरादाबाद में सपा मुखिया व प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के सामने पत्रकारों के साथ मारपीट की गई। इसमें सपा के कार्यकर्ता शामिल रहे। सुरक्षाकर्मियों ने भी बदसलूकी की। सब कुछ जानते हुए भी सपा मुखिया ने कोई कार्रवाई नहीं की। न किसी कार्यकर्ता को रोकने का प्रयास किया। यह सपा का असली चेहरा है। ऐसी घटना पहली बार नहीं हुई बल्कि पूर्व में भी होता रहा है। यह कहना है भाजपा के चिकित्सा प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक डॉ. एलएस ओझा का।

loksabha election banner

ऐसी घटनाओं की सभी को निंदा करनी चाहिए

उन्होंने कहा कि इस तरह की घटनाओं की निंदा सभी को करनी चाहिए। कुछ लोग तो इसका विरोध कर रहे हैं लेकिन सपा व उनके समर्थक अलग राग अलाप रहे हैं। अब जब पूर्व मुख्यमंत्री पर रिपोर्ट दर्ज कराई गई है तो पार्टी के कार्यकर्ता प्रदेश सरकार का पुतला फूंक रहे हैं। आखिर यह कौन सी कार्य संस्कृति है। क्या कानून को अपना काम नहीं करना चाहिए। इसमें प्रदेश सकरार को क्यों घसीटा जा रहा है। यह भी सवाल है कि क्या पत्रकारों को न्याय नहीं मिलना चाहिए। विचारणीय यह है कि यदि सपा की सरकार होती तो क्या पिटने वाले पत्रकारों को न्याय मिलता।

भाजपा सरकार समाज के प्रत्‍येक वर्ग को न्‍याय दिलाने के लिए कृत संकल्‍प

वर्तमान भाजपा की सरकार समाज के प्रत्येक वर्ग के लोगों को न्याय दिलाने के लिए कृत संकल्पित है। इसमें किसी भी तरह का अवरोध नहीं आने दिया जाएगा। फिलहाल सपा मुखिया को फिर से विचार करना चाहिए और पत्रकारों के साथ हुई मारपीट के लिए क्षमा याचना करते हुए कार्यकर्ताओं को रोकें कि वह कानून और व्यवस्था के लिए संकट न बनें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.