Move to Jagran APP

ऑटो ड्राइवर की थी धूमनगंज के जंगल में फेंकी गई लाश, दो हिरासत में Prayagraj News

मोहसिन लौटा तो उसने कविता से कहा कि उसने संजय को जान से मार दिया है। धमकी दी कि अगर पुलिस गिरफ्तार कर ले गई तो जेल से छूटने पर कविता को उसके बच्चों समेत मार डालेगा।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Tue, 21 Jan 2020 07:40 AM (IST)Updated: Tue, 21 Jan 2020 09:18 AM (IST)
ऑटो ड्राइवर की थी धूमनगंज के जंगल में फेंकी गई लाश, दो हिरासत में Prayagraj News
ऑटो ड्राइवर की थी धूमनगंज के जंगल में फेंकी गई लाश, दो हिरासत में Prayagraj News

प्रयागराज,जेएनएन। धूमनगंज में न्याय नगर कॉलोनी के जंगल में मारकर फेंका गया युवक संजय कुमार (35) नैनी इलाके में उमरगंज भडऱा का रहने वाला था। रविवार को शव की शिनाख्त होने के बाद पुलिस ने हत्या के आरोप में दो लोगों को हिरासत में लिया।

loksabha election banner

सिर और चेहरे पर था जख्‍म

न्याय नगर में शनिवार दोपहर सड़क से दूर झाडिय़ों के बीच युवक की लाश मिली थी। उसके सिर और चेहरे पर जख्म थे। हाथ पर गोदने से कविता लिखा था। पुलिस ने शव को चीरघर में रख दिया था। रविवार को नैनी के उमरगंज भडऱा से आकर कविता समेत परिवार के लोगों ने शव को देखा तो बिलखने लगे। मारा गया युवक कविता का पति संजय कुमार था। वह ऑटो चलाकर पत्नी और पांच बच्चों के साथ गुजारा कर रहा था। पत्नी कविता ने बताया कि संजय शनिवार सुबह गांव के मोहसिन के कहने पर उसका ऑटो चलाने निकला था। तेल खत्म होने पर रात करीब आठ बजे वह ऑटो को नए पुल के पास खड़ाकर किसी तरह मोहसिन के पास जा रहा था। मोहसिन उसे बाइक पर अपने साथी संग बैठाकर ले गया।

पत्‍नी की निशानदेही पर दो आरोपितों को पुलिस ने उठाया

आधी रात मोहसिन लौटा तो उसने कविता से कहा कि उसने संजय को जान से मार दिया है। धमकी दी कि अगर पुलिस गिरफ्तार कर ले गई तो जेल से छूटने पर कविता को उसके बच्चों समेत मार डालेगा। परिवार के लोगों से बात करने के बाद पुलिस ने भडऱा में छापा मारकर मोहसिन समेत दो आरोपितों को पकड़ लिया। इस बाबत धूमनगंज इंस्पेक्टर शमशेर बहादुर सिंह ने बताया कि पूछताछ की जा रही है। जल्द पर्दाफाश होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.