Move to Jagran APP

Fraud: प्रयागराज के कपड़ा कारोबारी को कर्मचारी ने दिया धोखा, हड़प लिए 11 लाख रुपये

सतीश चंद्र के पेटीएम से खाते में रुपये नहीं आ रहे थे तो उन्होंने इसकी छानबीन की। पता चला कि पेटीएम से होने वाला भुगतान विशाल के खाते में जाता है। इस बारे में वे विशाल से कुछ पूछते इससे पहले वह गायब हो चुका था

By Ankur TripathiEdited By: Published: Sun, 17 Oct 2021 04:25 PM (IST)Updated: Sun, 17 Oct 2021 04:25 PM (IST)
Fraud: प्रयागराज के कपड़ा कारोबारी को कर्मचारी ने दिया धोखा, हड़प लिए 11 लाख रुपये
पुलिस का कहना है कि मुकदमा लिखकर कर्मचारी की तलाश में टीम भेजी जा रही है।

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। शहर में धूमनगंज इलाके के सुलेमसराय में कारोबारी सतीश चंद्र गुप्ता की कपड़े की दुकान है। उन्होंने अपनी दुकान में विशाल सिंह निवासी बहादुरगंज थाना कोतवाली को बतौर सेल्समैन काम पर रखा था। विशाल मूलरूप से मीरजापुर का रहने वाला है। इधर सतीश चंद्र के पेटीएम से खाते में रुपये नहीं आ रहे थे तो उन्होंने इसकी छानबीन की। पता चला कि पेटीएम से होने वाला भुगतान विशाल के खाते में जाता है। इस बारे में वे विशाल से कुछ पूछते इससे पहले वह गायब हो चुका था। इसकी सूचना पुलिस को देकर रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस का कहना है कि मुकदमा लिखकर विशाल की तलाश में टीम भेजी जा रही है।

loksabha election banner

पीएसी के जवान से जमीन के नाम पर ठगी 

प्रयागराज : धूमनगंज स्थित चतुर्थ वाहिनी पीएसी में तैनात आरक्षी दिनेश कुमार साहू ने धूमनगंज थाने में तहरीर देकर रुपये हड़पने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। दिनेश का आरोप है कि गंगा विहार गयासुद्दीनपुर ट्रांसपोर्ट नगर निवासी ज्ञानेंद्र कुमार दुबे ने जमीन के नाम पर साढ़े चार लाख रुपये ले लिए। शेष चार लाख बैनामे के समय देने की बात कही, लेकिन न तो जमीन दी और न ही रुपये वापस किए। रुपये मांगने पर जान से मारने की धमकी दी जा रही है। ज्ञानेंद्र दुबे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

नशे में दी गाली तो पब्लिक ने कर दी पिटाई

सिविल लाइंस में शराब के नशे में राहगीरों से अभद्रता और गाली-गलौज करने पर पब्लिक ने उनकी पिटाई कर दी। इसको लेकर हंगामा हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों युवकों को कार के साथ थाने ले गई और फिर उनका चालान कर दिया। एक आरोपित प्रतापगढ़ तो दूसरा नवाबगंज का निवासी है। बताया जाता है कि शनिवार दोपहर महात्मा गांधी मार्ग एक कार में सवार दो युवक शराब पी रहे थे। आरोप है कि दोनों युवक आने जाने वाले लोगों और महिलाओं से अभद्रता, गाली-गलौज कर रहे थे। उनकी हरकत देख लोग परेशान हो गए और फिर गाली-गलौज करने से मना किया। विरोध करने पर नशे में धुत युवक मारपीट पर अमादा हो तो वहां भीड़ जुट गई। फिर पब्लिक ने उनकी पिटाई शुरू कर दी, जिसको लेकर हंगामा मच गया। सूचना मिलते ही सिविल लाइंस पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को पकड़कर थाने ले गई। इंस्पेक्टर सिविल लाइंस जेपी शाही का कहना है कि पुलिस की ओर से मुकदमा दर्ज कर युवकों के खिलाफ निरोधात्मक कार्रवाई की गई है। पूछताछ में पता चला है कि युवक प्रतापगढ़ व नवाबगंज के रहने वाले हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.