Move to Jagran APP

बारा में ट्रैक्टर की चपेट में आने से किशोर की मौत

बारा थाना क्षेत्र के छीड़ी गांव में ट्रैक्टर की चपेट में आने से किशोर की मौत हो गई। इससे परिवार में कोहराम मचा रहा।

By JagranEdited By: Published: Sat, 05 Dec 2020 11:07 PM (IST)Updated: Sat, 05 Dec 2020 11:07 PM (IST)
बारा में ट्रैक्टर की चपेट में आने से किशोर की मौत
बारा में ट्रैक्टर की चपेट में आने से किशोर की मौत

शंकरगढ़ : बारा थाना क्षेत्र के छीड़ी गांव में ट्रैक्टर की चपेट में आने से किशोर की मौत हो गई। इससे परिवार में कोहराम मचा रहा।

loksabha election banner

बारा थाना क्षेत्र के छीड़ी गांव में शनिवार की शाम गांव में जा रहा ट्रैक्टर गड्ढे में कूद गया। जिससे उसमें बैठा जयचंद आदिवासी (15) नीचे गिर पड़ा और ट्रैक्टर का पहिया उसके ऊपर चढ़ गया। जिससे उसके सिर में गंभीर चोटें लगने के कारण किशोर की मौके पर मौत हो गई। जिससे परिवार में कोहराम मचा रहा। बताया जाता है कि घटना के बाद चालक ट्रैक्टर छोड़कर भाग गया। घटना की जानकारी होने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। पुलिस आरोपित ट्रैक्टर चालक की तलाश कर रही है। टायर फटने से बाइक सवार गंभीर रूप से घायल

माडा : माडा-लालगंज मार्ग पर बाइक का टायर फटने से बाइक सवार सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में उसे इलाज के लिए सीएचसी माडा ले जाया गया जहा डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

मीरजापुर के जिगना थाना अंतर्गत सेमरी गाव के रहने वाले नीरज तिवारी शनिवार को दोपहर 12 बजे बाइक से लालगंज जा रहे थे। माडा-लालगंज मार्ग पर फुटहवा नाला के पास उनकी बाइक का टायर फट गया, जिससे बाइक अनियंत्रित हो गई और वह सड़क पर गिर गए। गिरने से उन्हें गंभीर चोटें आई। राहगीरों ने उन्हें माडा सीएचसी पहुंचाया लेकिन हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.