Move to Jagran APP

कुएं में मिला किशोर का शव, हत्‍या व आत्‍महत्‍या के बीच उलझा मामला Prayagraj News

प्रयागराज में सराय इनायत थाना क्षेत्र के फतूहां गांव के रहने वाले किशोर दिव्‍यांश का शव घर के बगल स्थित कुएं में मिला। परिवार के लोगों ने हत्‍या की आशंका जताई है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sun, 13 Sep 2020 01:10 PM (IST)Updated: Sun, 13 Sep 2020 01:55 PM (IST)
कुएं में मिला किशोर का शव, हत्‍या व आत्‍महत्‍या के बीच उलझा मामला Prayagraj News
कुएं में मिला किशोर का शव, हत्‍या व आत्‍महत्‍या के बीच उलझा मामला Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। जनपद में सराय इनायत थाना क्षेत्र में एक किशोर का शव कुएं में मिला। इसकी जानकारी घरवालों को तब हुई जब दिल्‍ली जाने के लिए रविवार की सुबह उसकी तलाश होने लगी। घर के पास ही स्थित कुएं में शव मिला तो सभी अवाक रह गए। देर रात तक तो वह टीवी देख रहा था लेकिन सुबह नहीं दिखा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्‍जे में ले लिया है। फिलहाल मामला हत्‍या और आत्‍महत्‍या के बीच उलझा हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

prime article banner

परिवार के लोगों ने दिव्‍यांश की हत्‍या की जताई आशंका

सराय इनायत थाना क्षेत्र के फतूहां गांव के रहने वाले विनय श्रीवास्तव के बेटे दिव्‍यांश 14 का शव आज सुबह 10 बजे घर के बगल एक कुएं में मिला तो परिजनों में कोहराम मच गया। इसकी सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा। परिजनों ने हत्या की आशंका व्‍यक्त कि है। इंस्पेक्टर सरायइनायत संजय कुमार द्विवेदी के अनुसार बाडी में कहीं चोट के निशान नहीं थे घटना  के अनुसार युवक खुदकुशी की है। फिलहाल पीएम रिपोर्ट आने पर ही कुछ कहा जा सकता है।

बड़े पापा के साथ दिल्‍ली जाने की थी तैयारी

परिजनों के मुताबिक दिव्‍यांश रविवार की सुबह अपने बड़े पापा बृजेश श्रीवास्तव के साथ कार से दिल्ली जाने वाला था। शनिवार की रात करीब एक बजे तक उसे टीवी देखते घर में देखा गया था। उसके बाद कब और कैसे घर से निकला, कोई देख नहीं पाया। सुबह दिल्ली जाने के लिए उसकी खोजबीन होने लगी तो सुबह 10 बजे उसकी लाश बगल के कुएं में देखी गयी तो परिजनों में कोहराम मच गया।

कक्षा 10 का छात्र था दिव्‍यांश

मृतक दिव्‍यांश के पिता विनय श्रीवास्तव उन्नाव में किसी फर्म में काम करते हैं। उनकी पत्नी सुनीता अपने चार बच्चों के साथ गांव में रहती हैं। दिव्‍यांश एक बहन दो भाइयों में दूसरे नंबर का था। इस वर्ष 10वीं कक्षा में दाखिला लिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.