Move to Jagran APP

कौशांबी में किशोरी ने आग लगाकर दी जान, छेडख़ानी से तंग आकर उठाया आत्‍मघाती कदम Prayagraj News

करारी इलाके के एक गांव की रहने वाली किशोरी मंगलवार की शाम खेत की तरफ जा रही थी। आरोप है कि इस बीच गांव के ही दो युवकों ने उसके साथ छेडख़ानी की।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Wed, 01 Apr 2020 02:58 PM (IST)Updated: Wed, 01 Apr 2020 02:58 PM (IST)
कौशांबी में किशोरी ने आग लगाकर दी जान, छेडख़ानी से तंग आकर उठाया आत्‍मघाती कदम Prayagraj News
कौशांबी में किशोरी ने आग लगाकर दी जान, छेडख़ानी से तंग आकर उठाया आत्‍मघाती कदम Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। कौशांबी जिले में करारी थाना क्षेत्र में 14 वर्षीय किशोरी ने घर के भीतर आग लगाकर जान दे दी। छेडख़ानी से तंग आकर किशोरी ने आत्मघाती कदम उठाया। घटना मंगलवार रात की है, परिवार वालों को इसकी जानकारी सुबह हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्वजनों से पूछताछ के बाद शव को कब्जे में ले लिया। परिवार के लोगों ने गांव के ही दो युवकों पर छेडख़ानी का आरोप लगाया गया है। केस दर्ज कर पुलिस दोनों आरोपित युवकों की तलाश कर रही है।

loksabha election banner

दो युवकों ने किशोरी से छेड़खानी की थी

करारी इलाके के एक गांव की रहने वाली  किशोरी मंगलवार की शाम खेत की तरफ जा रही थी। आरोप है कि इस बीच गांव के ही दो युवकों ने उसके साथ छेडख़ानी की। शोर मचाने पर आसपास मौजूद लोग उधर पहुंचते, इससे पहले दोनों युवक धमकी देते हुए भाग निकले। घर पहुंची किशोरी ने परिवार के लोगों को आपबीती सुनाई। पिता ने बेटी को आश्वासन दिया कि वह थाने में शिकायत करेंगे। इसके बाद परिवार के लोग खाना खाकर सो गए।

दरवाजा तोड़कर अधजली लाश निकाली गई

किशोरी के पिता ने बताया कि सुबह जब किशोरी अपने कमरे से करीब नौ बजे तक बाहर नहीं निकली तो उन्होंने आवाज लगाई, लेकिन बेटी ने कोई जवाब नहीं दिया। इससे वह सशंकित हो गए। अंदर से दरवाजा बंद था। शोर सुनकर वहां ग्रामीण भी पहुंच गए। लोगों की मदद से दरवाजा  तोड़ा गया। अंदर जाने पर किशोरी की अधजली लाश पड़ी मिली। यह देख स्वजनों के होश उड़ गए। सूचना पर पहुंचे सीओ मंझनपुर एसएन पाठक ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। मौके पर फील्ड यूनिट भी पहुंची।

सीओ ने आरोपितों की शीघ्र गिरफ्तारी के निर्देश दिए

इस मामले में मृत किशोरी के चाचा ने गांव के ही दो युवकों पर छेडख़ानी का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी। कहा कि भतीजी ने दोनों युवकों के चलते खुदकशी की है। सीओ ने तहरीर लेकर कोतवाल को केस दर्ज करने और आरोपितों की शीघ्र गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं।

 

छत पर सो रहे अधेड़ पर हमला, जख्मी

प्रतापगढ़ जनपद में रानीगंज थाना क्षेत्र के दुर्गागंज बाजार में छत पर सो रहे अधेड़ लल्लन श्रीवास्तव पर रात में अज्ञात बदमाशों ने हमला कर घायल कर दिया। इलाज के लिए उन्हें ट्रामा सेंटर रानीगंज में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर किया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.