Move to Jagran APP

बगीचे की रखवाली के लिए जा रहा था किशोर, प्रतापगढ़ में रोजवेज बस की टक्कर से मौत, ड्राइवर पर मुकदमा

सुशील कुमार प्रयागराज लखनऊ हाईवे स्थित हरदेव नगर के पास आम के बाग की रखवाली करता था। बुधवार की शाम लगभग 430 बजे वह नवाबगंज चौराहा से हरदेव नगर की तरफ बाग जा रहा था तभी लखनऊ से प्रयागराज जा रही रोडवेज बस ने सामने से ठोकर मार दी।

By Ankur TripathiEdited By: Published: Wed, 05 May 2021 05:44 PM (IST)Updated: Wed, 05 May 2021 05:44 PM (IST)
बगीचे की रखवाली के लिए जा रहा था किशोर, प्रतापगढ़ में रोजवेज बस की टक्कर से मौत, ड्राइवर पर मुकदमा
ताजी घटना भी बुधवार को प्रतापगढ़ की है जहां बस की टक्कर से एक लड़के की जान चली गई।

प्रयागराज, जेएनएन। कोरोना काल में वैसे भी लोग घर से कम निकल रहे हैं और जो निकल रहे हैं उनमें से  बहुत से लोग अनहोनी का भी शिकार हो जा रहे हैं। प्रतापगढ हो या कौशांबी, सड़क हादसों में मौत की घटना रोज हो रही है। ताजी घटना भी बुधवार को प्रतापगढ़ की है जहां बस की टक्कर से एक लड़के की जान चली गई।

loksabha election banner

लोगों के सामने टक्कर मारकर भागी बस

प्रतापगढ़ में नवाबगंज थाना क्षेत्र के अली का ताल (ब्रहमौली) गांव का रहने वाले अमृत लाल वर्मा का 17 वर्षीय पुत्र सुशील कुमार  प्रयागराज लखनऊ हाईवे स्थित हरदेव नगर के पास आम के बाग की रखवाली करता था। बुधवार की शाम लगभग 4:30 बजे वह नवाबगंज चौराहा से हरदेव नगर की तरफ बाग जा रहा था तभी लखनऊ से प्रयागराज की तरफ जा रही रोडवेज बस ने सामने से ठोकर मार दी। लोगों ने देखा तो भागकर वहां पहुंचे लेकिन तब तक में सुशील की सांस थम चुकी थी। टक्कर मारने के बाद ड्राइवर  रोडवेज बस लेकर आगे बढ़ गया था। 

बेटे की मौत ने दिया गहरा आघात

गांव में हल्ला मचा तो सुशील के परिवार के लोगों को भी इस दुखद घटना की जानकारी मिली। गांव और परिवार के लोग पहुंचे और उठाकर शव को गांव ले गए। नवाबगंज थाने में बड़े भाई इंद्र कुमार ने अज्ञात रोडवेज चालक के खिलाफ तहरीर दी। मृतक सुशील भाइयों में सबसे छोटा था। पुलिस का कहना है कि टक्कर मारने वाली बस का पता लगाया जाएगा। फिलहाल घरवालों को किसी तरह से शांत कराकर शव को पोस्टमार्टम को भेजा गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.